Wednesday, 24 April, 2024

समाचार पत्रों में छपी जनसमस्याओं को विभाग तुरंत हल करे-जिला कलक्टर

न्यूजवेव@ कोटा

कोटा जिला कलक्टर हरि मोहन मीना ने शुक्रवार को आदेश जारी कर जिले के सभी सरकारी विभागों के अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे समाचार पत्रों में प्रकाशित जनसमस्याओं की खबर को पूर्ण गम्भीरता से लें जिससे उस समस्या का शीघ्र समाधान किया जा सके।
उन्होंने निर्देश दिए कि समाचार प्रकाशन के अगले कार्यदिवस तक विभाग ने समस्या समाधान के लिए जो कदम उठाये हैं, उससे जिला प्रशासन को भी अवगत कराएं।जिससे आम जनता को तत्काल राहत मिल सके।
शहर के नागरिक संगठनों ने नए जिला कलेक्टर हरि मोहन मीना के इस निर्णय का स्वागत करते हुए उम्मीद जताई कि उनके द्वारा उठाये गए इस अभूतपूर्व कदम से अब आम जनता को नगरनिगम, नगर विकास न्यास, पुलिस, बिजली, पेयजल, पीडब्ल्यूडी आदि विभागों के दफ्तरों में समस्याओं के समाधान के लिए चक्कर नही काटने पड़ेंगे। विभागीय अधिकारियों को भी अपनी जिम्मेदारी का अहसास होगा।
जिला कलेक्टर ने संपर्क पोर्टल पर दर्ज सभी लंबित शिकायतों को सम्बंधित विभागों को भेजकर उनका यथाशीघ्र समाधान करने के निर्देश दिए हैं। जिला कलक्टर के इस फैसले से सरकारी विभागों में शिकायतों का अंबार नही लगेगा तथा नागरिकों का समाचार पत्रों पर विश्वास और बढ़ जायेगा।

(Visited 259 times, 1 visits today)

Check Also

आपका एक-एक वोट देश को मजबूत करेगा – अमित शाह

न्यूजवेव @कोटा कोटा-बूंदी सीट पर चुनाव प्रचार के अंतिम दौर में शनिवार को भाजपा के …

error: Content is protected !!