Wednesday, 19 June, 2024

राजस्थान में डबल इंजन की सरकार के लिये होगा मतदान – गोचर

कोटा जिले के इटावा में भाजपा के मुख्य कार्यालय का शुभारंभ
न्यूजवेव@कोटा

कोटा जिले के पीपल्दा विधानसभा क्षेत्र में भाजपा के मुख्य चुनाव कार्यालय का सोमवार रात इटावा में शुभारंभ हुआ। इस अवसर पर भाजपा प्रत्याशी प्रेम चन्द गोचर ने कहा राजस्थान की जनता 25 नवंबर को परिवर्तन के लिये बम्पर मतदान करेगी। राजस्थान और केंद्र में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में डबल इंजन की सरकार बनने से इस क्षेत्र का विकास बहुत तेजी से होगा।
उन्होंने कहा कि पिछले पांच साल में कांग्रेस विधायक मंत्री बनने के लिए आपस में झगड़ते रहे। उन्होंने जनता की ओर कोई ध्यान नहीं दिया। इसका असर यह हुआ कि पीपल्दा विधानसभा क्षेत्र का हर गांव पिछड़ गया। पीपल्दा कृषि प्रधान क्षेत्र है लेकिन यहां का हर किसान बिजली, पानी, खाद के लिए लगातार संघर्ष करता रहा। युवाओं और महिलाओं के साथ भी काँग्रेस सरकार में अत्याचार हुआ।
गोचर ने कहा कि कोरोना काल में जनता बीमारी से मर रही थी, गहलोत सरकार वातानुकूलित होटलों में बंद थी। कोटा संभाग को लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने सहयोग किया जिससे पीपल्दा में ऑक्सीजन कंसंट्रेटर, एम्बुलैंस, दवाएं सहित मेडिकल संसाधन उपलब्ध करवाए। गोचर ने कार्यकर्ताओं से कहा कि इस चुनाव में भाजपा का हर कार्यकर्ता भाजपा का प्रत्याशी है।
अब कांग्रेस भरोसा करने लायक नहीं- बैरवा
भाजपा में शामिल हुए पूर्व मंत्री रामगोपाल बैरवा ने कहा कि कांग्रेस अब भरोसे के लायक नहीं रह गई है। पहले कांग्रेस में देशहित सर्वोपरि हुआ करता था, लेकिन अब एक परिवार का हित सर्वोपरि हो गया है। दूसरी ओर, 9 वर्ष में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत को दुनिया में अग्रणी बनाकर खडा कर दिया है।
आज जब प्रधानमंत्री मोदी बोलते हैं, उसे पूरी दुनिया सुनती और देखती है। उनके सक्षम नेतृत्व ने भारत को विकसित बनाने की क्षमता पैदा की है। अब राजस्थान में भी भाजपा सरकार बनने जा रही है। ऐसे में हमें पीपल्दा में भी कमल खिलाना है। कार्यक्रम को पूर्व विधायक प्रभुलाल वर्मा, मुख्य चुनाव संयोजक मानवेंद्र सिंह, प्रधान रिंकू मीणा, पालिका चेयरमेन रजनी सोनी, पूर्व प्रधान विजयशंकर नागर आदि ने भी संबोधित किया। कार्यक्रम में विधानसभा प्रभारी विष्णु गोयल, जिला मंत्री सुरेश शर्मा, मंडल अध्यक्ष मंगलचंद नागर, ओमप्रकाश मीणा, पुष्पेंद्र सिंह, हरिओम नागर, अर्जुन मीणा, संतोष खंडेलवाल, बाबूलाल बैरवा, महेंद्र शर्मा, मुकेश कुदायला, धर्मेंद्र आर्य, नरेंद्र राजा, ओम चक्रवती, बाबूलाल सुमन सहित कई वरिष्ठ पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

(Visited 90 times, 1 visits today)

Check Also

जेईई-एडवांस्ड,2024 में एलन छात्र वेद लाहोटी बने ऑल इंडिया टॉपर

आईआईटी मद्रास द्वारा 14 दिन में रिजल्ट घोषित, एलन की द्विजा पटेल बनी गर्ल्स टॉपर …

error: Content is protected !!