Thursday, 20 June, 2024

चंबल रिवर फ्रंट की जांच होगी, दोषियों के खिलाफ करेंगे कार्यवाही- झाबरसिंह खर्रा

पूर्व विधायक प्रहलाद गुंजल के नेतृत्व में यूडीएच मंत्री झाबर सिंह खर्रा का कोटा में स्वागत
न्यूजवेव@ कोटा
भाजपा सरकार में नगरीय विकास एवं स्वायत्त शासन राज्य मंत्री झाबरसिंह खर्रा गुरूवार को कोटा पहुंचे। कोटा उत्तर पूर्व विधायक प्रहलाद गुंजल के नेतृत्व में सैंकड़ो कार्यकर्ताओं ने 21किलो की माला व साफा पहनाकर मंत्री का स्वागत किया।
यूडीएच मंत्री ने पत्रकारों से कहा कि कांग्रेस सरकार में चंबल रिवर फ्रंट के निर्माण में जो भी भ्रष्टाचार हुए हैं उनकी तथ्यात्मक रिपोर्ट मंगवा रहे हैं। उसका अध्ययन एवं जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करेंगे। मंत्री ने कहा कि कोटा से बहुत शिकायतें मिली हैं, मैं पूरी जांच करके ही कार्रवाई करता हूं। उन्होंने कहा कि कोटा पूर्व मंत्री का शहर है। उन्होंने प्रदेश के बाकी निकायों का हक मार कर सारा पैसा कोटा में लगाया है उसका कितना दुरूपयोग हुआ है इसकी जानकारी ले रहे हैं। उसके बाद दोषियों के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।


यूडीएच मंत्री खर्रा ने कार्यकर्ताओं से कहा कि आपके पास जिस अनियमितता या भ्रष्टाचार की जानकारी हो मुझे तथ्यात्मक जानकारी उपलब्ध करवाए उस पर कार्यवाही जरूर होगी। उन्होंने कहा कि जल्द ही अधिकारियों की बैठक लेकर उनसे शिकायतो की जानकारी लेगे।

1442 करोड खर्च, डीपीआर तक नहीं
पूर्व विधायक प्रहलाद गुंजल ने कहा कि भाजपा सरकार में चंबल रिवर फ्रंट के सारे भ्रष्टाचार की जांच होगी। मैं मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा व यूडीएच मंत्री को लिखित शिकायत दस्तावेजों सहित दे चुका हूं। इस प्रोजेक्ट पर 1442 करोड खर्च हुये लेकिन इसकी डीपीआर तक नहीं है। उन्होंने कहा एक प्रोजेक्ट और 165 ठेके जो मनमर्जी से करवाए गए। तत्कालीन मंत्री द्वारा खुद के पुतले बनवाने पर सवाल के जवाब में गुंजल ने कहा कि उनकी महत्वाकांक्षा देखिए विकास पुरुष के अलावा वह इतिहास पुरुष भी बनना चाह रहे थे। इतनी महत्वाकांक्षा राजनीति में ठीक नहीं हैं। इनकी जांच के बाद सारी सच्चाई जनता के सामने आ जायेगी।

(Visited 41 times, 1 visits today)

Check Also

कारगिल युद्ध में वीर शहीदों के शौर्य पर एलन द्वारा परिजनों का सम्मान

 शौर्य वंदन : कारगिल विजय के 25वें वर्ष पर एलन कॅरिअर इंस्टीट्यूट द्वारा देश में …

error: Content is protected !!