Tuesday, 23 April, 2024
Career Point University,Kota

देश की नामी कंपनियों में सीपीयू के 105 स्टूडेंट्स को मिले जॉब ऑफर

कैंपस प्लेसमेंट-2018: प्लेसमेंट मंथ प्रोग्राम के दौरान आई 16 कॉर्पोरेट कंपनियां।
न्यूजवेव, कोटा
कॅरिअर पॉइंट यूनिवर्सिटी (सीपीयू) में आयोजित कैम्पस प्लेसमेंट मंथ प्रोग्राम के दौरान देशभर की 16 प्रमुख कंपनियों ने सीपीयू के बीटेक, एमबीए व एमसीए स्टूडेंट्स को विभिन्न प्रोफेशनल पदों के लिए जॉब ऑफर दिए।

कंपनियों में रिक्त पदों के लिए स्टूडेंट्स को सॉफटवेयर डेवलपर, टेक्निकल रिक्यूटर, मैनेजमेंट ट्रेनी, फायनेंशियल एसोसिएट, सेल्स मार्केटिंग, डिजीटल मार्केटिंग, रिलेशनशिप मैनेजर जैसे महत्वपूर्ण पदों के लिए चयनित किया।

CPU Campus placement

सीपीयू के कॉर्पाेरेट रिलेशन मैनेजर शुभम नायक ने बताया कि सभी 105 चयनित स्टूडेंट्स सीपीयू से हैं। सलेक्शन प्रोसेस के प्रोसेस में ग्रुप डिस्कशन एवं इंटरव्यू आदि पर उनकी योग्यता एवं स्किल को परखा गया। उसके बाद कंपनियों के अधिकारियों ने 105 स्टूडेंट्स को जॉब के ऑफर दिए।

कंपनियों में विभिन्न पदो के लिए चयन प्रक्रिया फरवरी माह में चलती रही। कैंपस प्लेसमेंट-2018 में जेनपेक्ट, कोलायबेरा, बाइजू, टाइम्स ऑफ इंडिया गु्रप, टेलेंटपुल सहित देश की 16 प्रमुख कंपनियों की ओर से चयनित स्टूडेट्स को 2.50 लाख रुपए से 4 लाख रूपए एनुअल सैलेरी पैकेज ऑफर मिले हैं।
सीपीयू के चांसलर प्रमोद माहेश्वरी ने चयनित स्टूडेंट्स को बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। उन्होने बताया कि सीपीयू में समय-समय पर देश की नामी कंपनियों द्वारा कैम्पस प्लेसमेंट आयोजित किए जाते हैं। इससे योग्य स्टूडेंट्स को बेहतरीन प्लेटफॉर्म से जॉब की शुरुआत करने का अवसर मिलता है।

कंपनियों में अपनी अच्छी परफार्मेंस से स्टूडेंट्स उच्च पदों तक पहुंचने में सफल होते हैं। प्रेक्टिकल लर्निंग एवं आईआईटी पैटर्न से पढाई होने के कारण देश की प्रमुख कंपनियां सीपीयू ग्रेजुएट्स को प्राथमिकता देती हैं।

(Visited 553 times, 1 visits today)

Check Also

हार न मानें बल्कि उससे सीख लेकर खुद को चुनौती दें और आगे बढ़ते जाएं – डॉ. गोस्वामी

मोटिवेशनल सेमिनार : मोशन एजुकेशन में जिला कलक्टर ने ली लाइव क्लास न्यूजवेव @कोटा जिला …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!