Monday, 22 April, 2024

फिजिक्सवाला ने मनाया 3 साल की उपलब्धियों का जश्न

देशभर के 60 स्टडी सेंटर्स पर किया जेईई, नीट मेले का आयोजन
न्यूजवेव @ कोटा 

देश की जानी मानी कंपनी फिजिक्स वाला विद्यापीठ ने स्टूडेंट्स को कम कीमत पर गुणवत्तापूर्वक शिक्षा व क्वालिटी कोचिंग प्रदान करते हुये 3 साल सफलतापूर्वक पूरे कर लिए हैं। इस उपलब्धि का जश्न मनाने के लिए फिजिक्सवाला ने जेईई नीट एजुकेशन मेले का आयोजन किया।


यह मेला देशभर के 60 स्टडी सेंटर्स पर आयोजित किया गया। कोटा में इस मेले का आयोजन 26 से 28 मई को आर्यभट्ट टावर में किया गया, जिसका समय सुबह 11ः00 से शाम 6ः00 बजे तक रखा गया। इसमें कोटा के बेस्ट फैकेल्टी ने बच्चों को करियर गाइडेंस दी। साथ ही बच्चों के मनोरंजन के लिए फूड जोन, गेम जोन और काफी सारी अन्य प्रतियोगिताएं भी हुई जिसमे बच्चों को इनाम जीतने का मौका भी मिला।


फिजिक्सवाला के संस्थापक और सीईओ अलख पांडे सर ने कहा यह 3 साल बाधाओं को तोड़ने, चुनौतियों पर विजय पाने और शिक्षा को सुलभ और किफायती बनाने वाले रहे। जिस अविश्वसनीय यात्रा की हमने शुरुआत की उसके लिए मैं बहुत आभारी और कृतज्ञता से भरा हुआ हूं हमें अनगिनत छात्रों में बदलाव को देखने का सौभाग्य मिला है।
इस वर्ष 1 लाख स्टूडेंट्स को प्रवेश
पांडे ने बताया कि इस शैक्षणिक सत्र में 1,00,000 से अधिक छात्रों ने पीडब्लयू विद्यापीठ में प्रवेश लेकर इस भरोसे को और मजबूत किया है। यह उपलब्धि शिक्षक टीम के अटूट समर्पण और हमारी छात्रों की दृढ़़ प्रतिबद्धता का प्रमाण है। उम्मीद है कि 2024 में जेईई-मेन, एडवांस्ड एवं नीट में फिजिक्सवाला के स्टूडेंट्स सफलता का नया इतिहास लिखेंगे।

(Visited 1,547 times, 1 visits today)

Check Also

नारायणा ई-टेक्नो स्कूल में किया 30 यूनिट रक्तदान

थैलेसिमिया बच्चों के लिये स्कूल शिक्षकों ने पहली बार दिया रक्त न्यूजवेव@कोटा श्रीनाथपुरम-ए स्थित नारायणा …

error: Content is protected !!