Sunday, 16 June, 2024
MoU with BMC HRC, Jaipur

राजस्थान के हेल्थकेयर में एन्टरप्रिन्योरशिप की बडी पहल

  • स्टार्टअप कंपनी IIHMR  ने भगवान महावीर कैंसर अस्पताल और HCG अस्पताल के साथ किया एमओयू
  • क्लिनिकल रिसर्च, डिवाइस वैलिडेशन, आधुनिक टेक्नोलॉजी के साथ सीएसआर सपोर्ट के लिए इनोवेशन को मिलेगा बढ़ावा

न्यूजवेव @जयपुर
भारत में हेल्थकेयर के प्रमुख स्टार्टअप IIHMR फाउंडेशन ने जयपुर के भगवान महावीर कैंसर अस्पताल और अनुसंधान केंद्र (BMC HRC) और HCG अस्पताल के साथ समझौता पत्र (MoU) पर हस्ताक्षर किए हैं। इस एमओयू का उद्देश्य क्लिनिकल रिसर्च, डिवाइस वैलिडेशन, टेक्नोलॉजी कार्यान्वयन और कॉर्पोरेट सोशल रिस्पॉन्सिबिलिटी (CSR) पहल के लिए हर स्तर पर सहयोग करना है।
IIHMR फाउंडेशन के को-फाउंडर डॉ. पी आर सोडानी ने कहा कि राजस्थान में भगवान महावीर कैंसर अस्पताल और एचसीजी अस्पताल के साथ साझेदारी करने से दोनों संस्थानों को विशेषज्ञता और संसाधनों का आदान-प्रदान और एक-दूसरे की ताकत को आगे बढ़ाने के अवसर मिलेंगे। हम हेल्थकेयर में अकादमिक जानकारी और इनोवेशन क लिये सेतु का कार्य करेंगे।

MoU with HCG Hospital,Jaipur

महावीर कैंसर अस्पताल और अनुसंधान केंद्र (BMC HRC) के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर (सेवानिवृत्त) मेजर जनरल डॉ. एससी पारीक और एचसीजी अस्पताल, जयपुर के सीओओ डॉ. भरत राजपुरोहित ने साझेदारी को महत्वपूर्ण बताते हुए कहा कि अपनी विशेषज्ञता और नये तकनीकी संसाधनों को मिलाकर, हम प्रदेश में ऐसा ईको सिस्टम बनायेंगे, जिससे स्टार्ट-अप बढ़ सकें।
IIHMR फाउंडेशन के सीईओ पुनीत दत्ता ने कहा कि हम BMC HRC और HCG अस्पताल, जयपुर दोनों के साथ सहयोग करते हुए उत्साहित हैं। यह साझेदारी स्वास्थ्य सेवा स्टार्ट-अप को सपोर्ट करने और उन्हें और सशक्त बनाने के हमारे मिशन में महत्वपूर्ण हैं। साथ मिलकर, हम इनोवेशन की गति को आगे बढ़ाएंगे और विभिन्न उद्योगों पर सार्थक प्रभाव कायम करेंगे।

(Visited 92 times, 1 visits today)

Check Also

स्वयंसेवकों में हो कर्तव्य पालन की प्रतिबद्धता – निम्बाराम

– कोटा में राजस्थान क्षेत्र के 20 दिवसीय संघ कार्यकर्ता विकास वर्ग-प्रथम का समापन न्यूजवेव@कोटा …

error: Content is protected !!