Saturday, 15 August, 2020

कोटा में जिला कलक्टर एवं एसपी कर्फ्यू क्षेत्रों में पैदल निकले

न्यूजवेव @ कोटा
जिला कलक्टर ओम कसेरा और पुलिस अधीक्षक शहर गौरव यादव ने मंगलवार को कोटा शहर में कोरोना महामारी को रोकने के लिए कर्फ्यूग्रस्त क्षेत्रों में जाकर व्यवस्थाओं का अवलोकन किया। उन्होंने अधिकारियों को जीरो मोबेलिटी क्षेत्र में निरन्तर सतर्कता बरतने के निर्देश दिये।

जिला कलक्टर व एसपी ने कैथूनीपोल थाना, मकबरा थाना तथा रामपुरा थाना क्षेत्र की आवासीय कॉलोनियों में पैदल घूमकर कर्फ्यूू से नियंत्रित व्यवस्थाओं को मौके पर देखा तथा यहां तैनात अधिकारियों से फीडबेक लेकर आवश्यक कदम उठाने के निर्देश दिये। उन्होंने पुरानी सब्जीमंडी, इन्दिरा मार्केट की गलियों से होते हुये सम्पूर्ण क्षेत्र में नागरिकों को आवश्यक सेवाओं की आपूर्ति को परखा।
उन्होंने कहा कि जिन नये क्षेत्रों से पॉजिटिव केस आ रहे हैं वहां लोगों को घरों में रहने के लिए पाबन्द करें। आवश्यक सामग्री का वितरण पूरी सतर्कता से किया जाये। जिला अधिकारियों ने कैथूनीपोल, रामपुरा कोतवाली क्षेत्र के बाजारों से होते हुये लाडपुरा गेट, खाईरोड़ तक आवासीय क्षेत्रों में जाकर अधिकारियों के साथ मौका निरीक्षण किया और आम नागरिकों से फीडबैक लिया। इस दौरान उप सचिव यूआईटी राजेश जोशी, उपाधीक्षक पुलिस रामकल्याण मीणा, कैथूनीपोल थानाधिकारी राजेन्द्र कविया, रामपुरा थानाधिकारी दयाराम, मकबरा थानाधिकारी देवेश भारद्वाज सहित वहां तैनात मजिस्ट्रेट व सम्बन्धित अधिकारी मौजूद रहे।

(Visited 38 times, 1 visits today)

Check Also

कोेरोना संकट से लाचार हुये कोटा के 20,000 ऑटोचालक

फीडबेक: शिक्षा नगरी में 5 माह से स्कूल व कोचिंग संस्थान बंद होने से ऑटो, …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: