Saturday, 15 June, 2024

आपका एक-एक वोट देश को मजबूत करेगा – अमित शाह

न्यूजवेव @कोटा
कोटा-बूंदी सीट पर चुनाव प्रचार के अंतिम दौर में शनिवार को भाजपा के स्टार प्रचारक अमित शाह की विराट जनसभा हुई। जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जीत के नारों से समूचा सभा ग्राउंड गूंज उठा। सीएडी ग्राउंड में भाजपा के विजय संकल्प महासम्मेलन में गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि इस बार आपको क्षेत्र के विकास के साथ देश को मजबूत बनाने के लिये नरेंद्र मोदी को अपना वोट देना है। आपके सामने दो विकल्प हैं। एक नरेंद्र मोदी जो 23 वर्षों से गुजरात और देश की सेवा के लिये दिन-रात जुटे रहे। दूसरी ओर राहुल बाबा है, जिनको 20 बार पीएम बनाने के लिये लांच किया गया लेकिन हर बार फेल रहे।


इस बार के चुनाव के पहले चरण में राजस्थान की 12 सीटों पर कमल खिलने जा रहा है लेकिन आपको 26 अप्रैल को शेष 13 सीटों पर भी कमल खिलाकर मोदी के हाथ मजबूत करना है। आपका एक-एक वोट सीधा मोदी के खाते में जमा होगा। जिससे 25 सीटों पर हेट्रिक लगाने का सपना भी पूरा होगा।


देश की जनता ने दो बार अच्छे शासन के लिये मोदी सरकार को चुना। हमने बहुमत को उपयोग देश को सुरक्षित करने और गरीब को संबल देने में किया। भारत की अर्थव्यवस्था को दुनिया में 11वें नबर से 5वें नंबर पर लाने जैसा कार्य किया है। कांग्रेस झूठ फैला रही है कि हम 400 सीटें पार करने पर आरक्षण खत्म कर देंगे। जबकि जब तक भाजपा कार्यकर्ता जिंदा है, हम आरक्षण नहीं हटने देंगे। धारा-370 के मुद्दे पर भी राहुल बाबा ने कहा था, इसे हटाया तो कश्मीर में खून की नदियां बह जायेंगी। लेकिन मोदी जी ने 5 साल में धारा-370 हटाकर कश्मीर में शांति लौटा दी। आज वहां एक कंकर चलाने की मजाल नहीं रही। समूचा आतंकवाद खत्म कर दिखाया।
कोटा को अवश्य मिलेगा एयरपोर्ट

Om Birla

शाह ने कहा कि कोटा-बूंदी के विकास में मोदी गारंटी अवश्य पूरी होगी। इसे दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे से जोड दिया गया है। नये एयरपोर्ट को लेकर सभी बाधायें दूर कर दी गई हैं। अब इसे पूरा किया जायेगा। राजस्थान में डबल इंजन सरकार बनते ही तीन माह में ईआरसीपी परियोजना पर एमओयू हो गया। गहलोत सरकार 5 साल इसको टालती रही। इसका पानी कोटा-बूंदी क्षेत्र के किसानों को भी मिलने वाला है। आपने दो बार ओम बिरला को सांसद चुना। उन्होंने कोटा साडी और कोटा स्टोन को भी जियो टेग दिलाकर दुनिया में पहुंचाने जैसा कार्य किया है। कोटा जंक्शन और रामगंजमंडी रेलवे स्टेशनों का नवीनीकरण हो रहा है। मोदी सरकार की आवास, जल, रसाई गैस, उज्ज्वला, पेंशन, मुद्रा, किसान समृद्धि जैसी कई योजनाओं से हर वर्ग को राहत मिली है। अब विकसित भारत के नवनिर्माण का समय आ गया है। आपको अपने वोट से मोदीजी की ताकत को चार गुना करना है। आपके सांसद लोकसभा के स्पीकर बने। वे यहां की जनसमस्याओं के प्रति बहुत गंभीर हैं, वे समाधान के लिये निरंतर प्रयासरत रहते हैं। कोराना काल में उन्होंने कोटा से स्पेशल ट्रेने चलाकर बच्चों को घर पहुंचाया और अभिभावकों की पीडा को दूर किया।
विराट जनसभा में उपमुख्यमंत्री डॉ प्रेमचंद बैरवा, शिक्षामंत्री मदन दिलावर, उर्जा राज्य मंत्री हीरालाल नागर, पूर्व सांसद इज्जराज सिंह, भाजपा विधायक कल्पना देवी, संदीप शर्मा, भाजपा नेता भवानी सिंह राजावत, शहर जिलाध्यक्ष राकेश जैन सहित कोटा-बूंदी क्षेत्र के जनप्रतिनिधी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

(Visited 168 times, 1 visits today)

Check Also

स्वयंसेवकों में हो कर्तव्य पालन की प्रतिबद्धता – निम्बाराम

– कोटा में राजस्थान क्षेत्र के 20 दिवसीय संघ कार्यकर्ता विकास वर्ग-प्रथम का समापन न्यूजवेव@कोटा …

error: Content is protected !!