Thursday, 30 May, 2024

हमें हर गांव में खुशहाली का कमल खिलाना है – ओम बिरला

कोटा-बूूंदी लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी बिरला ने सांगोद क्षेत्र में किया सघन जनसम्पर्क
न्यूजवेव @कोटा
राजस्थान की महत्वपूर्ण कोटा-बूंदी लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी ओम बिरला ने गुरूवार को सांगोद विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गांवों में सघन जनसम्पर्क किया। उन्होंने ग्रामीणों से कहा कि यह देश की दिशा को बदलने का चुनाव है। हर गांव में खुशहाली का कमल खिलाने के लिये भाजपा का भरपूर साथ दें। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीते 10 वर्ष में ‘विकसित भारत’ के निर्माण का रोड मैप तैयार किया है। आने वाले पांच साल इस संकल्प की सिद्धि में सबसे महत्वपूर्ण साबित होंगे।


भाजपा प्रत्याशी बिरला ने दरा स्टेशन, मांदल्याहेड़ी, जालिमपुरा, माधोपुरा, बांस्याहेड़ी, कांकरिया, धुलेट, नयागांव, दातां, लोढाहेड़ा, टोस्या, टोल्या, कलमंडी, सलोनियां, मामोर, रूपाहेड़ा, पानाहेड़ा, माण्डूहेड़ा और हिंगोनिया में ऊर्जा मंत्री एवं क्षेत्र के विधायक हीरालाल नागर के साथ सघन जनसम्पर्क किया। हर गांव में ग्रामीणों ने फूलमालाओं से उनका अभिनंदन किया।उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सिर्फ गांव, गरीब, किसान की चिंता करते हैं। इसी कारण किसान सम्मान निधि से किसानों को सशक्त बनाया है। गरीबों के लिए कई कल्याणकारी योजनाएं प्रारंभ की गई हैं। गांवों के चहुंमुखी विकास के लिए विशेष प्रोजेक्ट्स चलाए जा रहे हैं।
प्रदेश के ऊर्जा मंत्री हीरालाल नागर ने कहा कि राजस्थान में डबल इंजन की सरकार को आपने चुना है। सांसद ओम बिरला का संरक्षण प्रदेश की प्रगति के साथ ही केंद्र के लिये भी महत्वपूर्ण हैं। नरेंद्र मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री और ओम बिरला के तीसरी बार सांसद बनने से प्रदेश और हाड़ौती के विकास को नई दिशा मिलेगी।
शुक्रवार केशवरायपाटन क्षेत्र में जनसम्पर्क
भाजपा प्रत्याशी ओम बिरला शुक्रवार को विजय नगर, चितावा, रंगपुरिया, ईश्वर नगर, लेसरदा, मायजा, करवाला, बनियानी, छांवछ, छोडेला, खेड़ली, जलोदा, अरनेटा, रडी, चडी, हस्तिनापुर, भीया, इंद्रपुरिया और गुडली में आमजनता से मिलकर ही गांव में कमल खिलाने की अपील करेंगे।

(Visited 26 times, 1 visits today)

Check Also

डॉ. हेमलता गांधी ने जन्मदिवस पर देहदान का संकल्प लिया

देहदान-संकल्प : हमारे ऋषिमुनियों से सीखें दान का महत्व, इसी भाव ने देहदान-संकल्प के लिए …

error: Content is protected !!