Thursday, 25 April, 2024

यह समय विकसित भारत के लिये वोट देना का है- ओम बिरला

न्यूजवेव@ कोटा 

कोटा-बूंदी संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी ओम बिरला इन दिनों कोटा जिले के ग्रामीण क्षेत्रों में सघन जनसंपर्क कर रहे हैं। सांगोद में एक जनसभा में उन्होंने कहा कि हमें गर्व है कि भारत को नरेंद्र मोदी जैसा गौरवशाली प्रधानमंत्री मिला है। जिन्होंने कश्मीर में धारा-370 को खत्म किया है। देश के कई शहरों में आतंकवादी अक्सर धमाके करत रहते थे, उनको काबू में करने का काम प्रधानमंत्री मोदीजी ने किया है। आज भारत में कहीं भी आतंकवाद दिखाई नहीं देता है। उन्होंने नारी शक्ति को विश्वास दिलाया कि मोदीजी के शासन में जल्द ही महिलाओं को 8 से 10 हजार रू का काम घर बैठे मिलेगा। मोदी ड्रोन दीदी का लाभ इस क्षेत्र की महिलाओं को भी मिला है।
मोदीजी देश के लिये 18 घंटे काम करते हैं
लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने कहा, मैने दिल्ली में बहुत नजदीक से देखा है। हमारे प्रधानमंत्री समर्पित होकर 18 घंटे देश के निर्माण के लिये देते हैं। संसद में सबसे ज्यादा विश्वास मत प्राप्त करने वाले अकेले प्रधानमंत्री मोदी हैं। जब देश आगे बढता है तो आपका एक वोट देश को और मजबूती देगा। आपका सांसद लोकसभा अध्यक्ष बना है, इससे दुनियाभर में कोटा का गौरव बढा है। मैने 20 साल इस क्षेत्र में हर वर्ग की भरपूर सेवा की है और आगे भी करता रहूंगा।
बिरला ने कहा कि यह समय विकसित भारत बनाने का है। 18 साल के नौजवान कह रहे हैं कि मोदीजी 2047 में विकसित भारत बनाने जैसा दूरगामी मिशन लेकर आगे बढ रहे हैं। हम गांव-गांव में जाकर मोदीजी को वोट देकर उनकी ताकत बढायें। उन्होंने काग्रेस प्रत्याशी पर पलटवार करते हुये कहा, वे कहते हैं हम लडेंगे, संघर्ष करेंगे। लेकिन अब लडने और संघर्ष करने का समय नही हैं, वह देश और क्षेत्र का विकास करने का समय है।

बिरला 3 अप्रैल को नामांकन दाखिल करेंगे
कोटा-बूंदी संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी ओम बिरला 3 अप्रैल बुधवार को अपना नामांकन दाखिल करेंगे। इस दिन प्रातः 11 बजे विशाल आमसभा एवं महाराव उम्मेदसिंह स्टेडियम में कलेक्ट्रेट चौराहे तक नामांकन रैली निकाली जायेगी। कांग्रेस प्रत्याशी प्रहलाद गुंजल 30 मार्च को अपना नामांकन रैंली के साथ अपना पर्चा दाखिल करेंगे। जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ. गोस्वामी ने बताया कि पहले दिन गुरूवार को कोटा-बूंदी सीट से राइट टू रिकॉल पार्टी के तरूण गोचर ने अपना नामांकन पत्र प्रस्तुत किया।

(Visited 47 times, 1 visits today)

Check Also

आपका एक-एक वोट देश को मजबूत करेगा – अमित शाह

न्यूजवेव @कोटा कोटा-बूंदी सीट पर चुनाव प्रचार के अंतिम दौर में शनिवार को भाजपा के …

error: Content is protected !!