Monday, 27 June, 2022

अत्याधुनिक मास्क, ग्लोव्स, फेस शील्ड व पीपीई सूट अब कोटा में भी

न्यूजवेव @ कोटा

कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिये सरकार द्वारा जारी दिशा-निर्देशों के अनुसार प्रत्येक नागरिक को मास्क पहनना अनिवार्य है। इन दिनों कोरोना वारियर्स के रूप में सेवायें दे रहे डॉक्टर्स, नर्सिंगकर्मी तथा पैरामेडिकल स्टाफ को अस्पतालों में टू-लेयर, थ्री-लेयर तथा इम्पोर्टेड मेश इनर लेयर सहित एन-95 मास्क की सख्त आवश्यकता रहती है।

कोटा शहर में ग्लोब हैल्थ सोल्यूशन द्वारा इन सभी किस्मों के मास्क, डिस्पोजेबल पीपीई सूट जिसमें फेस मास्क, ग्लोव्स तथा शू कवर भी शामिल है, कोटा में उपलब्घ कराये जा रहे हैं। साथ ही डिस्पोजेबल बेग व इंफ्रोरेड थर्मामीटर जिससे एक सेकंड में तापमान पढा जा सकेगा भी उपलब्ध हैं। जीरो मोबेलिटी वाले क्षेत्रों तथा अस्पतालों में कार्य करने वालों की स्वास्थ्य सुरक्षा के लिये फेस शील्ड, ग्लोव्स, सेनीटाइजर के अतिरिक्त अस्पतालों में डॉक्टर्स व नर्सिंगकर्मी को हॉस्पिटल गाउन व बेडशीट्स आदि भी कोटा शहर में ही उपलब्ध कराये जा रहे हैं।

PPE Suit

प्रवक्ता सिद्धार्थ जैन ने बताया कि महामारी से बचाव के लिये ऐसे उत्पादों की कमी को देखते हुये कोटा संभाग मे इनकी आपूर्ति के लिये मोबाइल नंबर 9214340999 पर कॉल या वाट्सअप से पूछताछ की जा सकती है। डॉक्टर्स का कहना है कि दुनिया में कोरोना वायरस के वैक्सीन की खोज नहीं होने से इलाज से पहले जरूरी है संक्रमण से खुद का बचाव। यह बचाव सोशल डिस्टेसिंग के साथ ही मास्क व ग्लोव्स पहनने, सेनीटाइजर का उपयोग करने तथा अस्पतालों के आइसोलेशन वार्ड में कार्य करने वालों को पीपीई सूट व शूज आदि पहनकर किया जा सकता है।  For query call or whatsapp at Siddharth:9214340999 or mail at : globehealthsolutions@gmail.com

(Visited 151 times, 1 visits today)

Check Also

घर बैठे आसान इलाज दे रहा असाध्य रोगों से मुक्ति

प्राकृतिक, आयुर्वेदिक, एक्यूप्रेशर, फिजियोथेरेपी एवं जडी-बूटियों का मिश्रण कर हॉलिस्टिक एप्रोच से जटिल रोगियों को …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: