Friday, 19 July, 2024

रेडक्रॉस सोसायटी ने चिकित्साकर्मियों को दिये 200 पीपीई सूट

न्यूजवेव@ कोटा
वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिऐ पूरे देश में किए जा रहे प्रयासों के तहत रेडक्रॉस सोसायटी कोटा द्वारा सेवा कार्य निरंतर जारी हैं। सोसायटी ने जिला कलक्टर ओम कसेरा के माध्यम 200 पीपीई सूट चिकित्सालय में उपलब्ध करवाए गए है। वहीं न्यायलय परिसर में कर्मियों को संक्रमण से बचाव हेतु 50 हजार रूपये की लागत से सेनेटाईजर भेंट किये हैं।
रेडक्रॉस सोसायटी के चेयरमेन राजेश बिरला ने बताया कि लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला के प्रसासों से पॉवर फाईनंेस कॉर्पाेरेशन से प्राप्त 50 लाख रूपये की राशि से विभिन्न राहत कार्य किये जा रहे है। लोकडाउन मे दैनिक मजदूरों, निर्धन व असहाय लोगो को रेडक्रॉस सोसायटी द्वारा खाद्य सामग्री पैकेट पहुंचाने का सिलसिला लगातार जारी है।
सोसायटी के मोहनलाल राव एवं एडवोकेट महेश गुप्ता ने बताया कि 11 अप्रैल को चिकित्सालय में चिकित्साकर्मियों के लिए 200 पीपीई सूट तथा जिला न्यायाधीश के माध्यम से न्याय विभाग से जुडे कर्मचारियों की सुविधा के लिऐ करीब 50 हजार रू. के सेनेटाईजर उपलब्ध करवाए गए है। सोसायटी डायरेक्टर जगदीश जिंदल ने बताया कि सोसायटी के द्वारा शहर में जरूरतमंद लोगो तक राशन सामग्री एवं अन्य जरूरत की सामग्री पहुंचाने का क्रम लगातार जारी है। इस अवसर पर कोषाध्यक्ष लक्ष्मण नैनानी, सदस्य महेन्द्र शर्मा आदि मौजूद रहे।

(Visited 277 times, 1 visits today)

Check Also

भक्तों को असमय कष्टों से मुक्त कर देतें हैं श्रीकृष्ण- अचार्य त्रिवेदी

कोटा में श्रीमद भागवत कथा के चौथे सोपान में हुई अमृत वर्षा न्यूजवेव @कोटा  विनोबाभावे …

error: Content is protected !!