Friday, 26 April, 2024

कोटा उत्तर के 50 हजार घरों में बाटेंगे जनआक्रोश सभा के आमंत्रण

25 दिसम्बर को नयापुरा स्टेडियम में होगा विजय संकल्प महाधिवेशन
न्यूजवेव कोटा
भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी के जन्मदिवस 25 दिसंबर को भारतीय जनता पार्टी द्वारा आयोजित विशाल विजय संकल्प महाधिवेशन एवं जन आक्रोश सभा को लेकर कार्यकर्ताओं में जबर्दस्त उत्साह है।
पूर्व विधायक प्रहलाद गुंजल ने बताया कि इस विशाल जनसभा के लिये भाजपा कार्यकर्ता कोटा उत्तर विधानसभा क्षेत्र में घर-घर जाकर 50 हजार लोगों को आमंत्रण पत्र वितरित करेंगें। विजय संकल्प महाधिवेशन व जन आक्रोश सभा को भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया संबोधित करेंगी। उनके साथ भाजपा के राष्ट्रीय व प्रदेश स्तरीय नेताओ के भाग लेने की उम्मीद है।
गुंजल ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस सरकार की चार साल की विफलताओं को आमजन तक पहुचाने व राज्य को कुशासन मुक्त व सुशासन युक्त बनाने के संकल्प का शंखनाद कोटा से ही होगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश की सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है। पूरे चार साल सीएम कुर्सी की लड़ाई व आपसी खींचतान में निकल गये।
गुंजल ने कहा कि प्रदेश में लचर कानून व्यवस्था किसी से छुपी नहीं है। महिला उत्पीड़न व बलात्कार में राजस्थान देश में नंबर एक पर आ गया है। राज्य सरकार महिला सुरक्षा के नाम पर कोई ठोस निर्णय नहीं ले सकी है। उन्होंने बताया कि महाधिवेशन व जन आक्रोश सभा को लेकर कोटा उत्तर विधानसभा के 225 भागों में से 200 से अधिक भागो की बैठकें हो चुकी हैं। भागो की बैठकों में सेकड़ांे लोगो की उपस्थिति बताती है कि आम नागरिकों में कांग्रेस सरकार को लेकर कितना गुस्सा है।

(Visited 133 times, 1 visits today)

Check Also

आपका एक-एक वोट देश को मजबूत करेगा – अमित शाह

न्यूजवेव @कोटा कोटा-बूंदी सीट पर चुनाव प्रचार के अंतिम दौर में शनिवार को भाजपा के …

error: Content is protected !!