Thursday, 25 April, 2024

कोटा उत्तर में मूलभूत सुविधाओं से घर-घर पहुंचा विकास: गुंजल

जनसंपर्क -बुजुर्गों के पैर छूकर आशीर्वाद एवं युवाओं को गले लगाकर मांगा समर्थन

न्यूजवेव कोटा

भाजपा प्रत्याशी प्रहलाद गुंजल ने कहा कि आज कोटा उत्तर की अधिकांश आवासीय कॉलोनियों में नई सीसी सड़कें दिखाई दे रही है, यही पांच साल की मेहनत का परिणाम है। हमने पूरे पांच साल जनता को बिजली, पानी, सड़क व चिकित्सा जैसी मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराने पर विशेष ध्यान दिया है।

रविवार को बारां रोड स्थित शिव नगर, आर.के. नगर, पुलिस लाइन क्वार्टर, बोरखेड़ा व बजरंग नगर सहित आसपास की दर्जनों कॉलोनियों में गुंजल जनता से रूबरू हुए। उन्होंने कहा कि जब मैं 2013 में कोटा उत्तर से चुनाव जीता तो सोचा था कि जनता ने राज्य के ताकतवर मंत्री की सीट से चुनाव जिताया है, इसीलिए मुझे इस क्षेत्र में कोई बाकी काम नहीं करना पड़ेगा लेकिन जीतने के बाद जब मैं जनता का आभार जताने पूरे विधानसभा क्षेत्र के वार्डों में घूूमा तो एक भी गली ऐसी नहीं थी, जहां मुझे किसी नेएक कप चाय बिना समस्या बताए पिलाई हो।

उन्होंने कहा कि शहर के विकास पुरुष का ताज पहने घूमने वाले तत्कालीन मंत्री के विकास की पोल मेरे चुनाव जीतते ही खुल गई। आज जनता 5 वर्ष तक बिजली, पानी, चिकित्सा जैसी मूलभूत सुविधाओं के लिए तरसती रहीे और तत्कालीन मंत्री शहर के चौराहों पर गधे, घोड़े, नर्तकियां लगाकर पूरे पांच साल कॉस्मेटिक सौंदर्य से विकास का खोखला दावा करते रहे। इस मौके पर वार्ड पार्षद नीरज कुशवाह सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहेे।

गुंजल पर फूल बरसाए, फलों से तोला

रविवार को विधायक गुंजल ने वार्ड 39 के वल्लभबाड़ी क्षेत्र में यादव मोहल्ला, घोसी मोहल्ला, संगम होटल की गली, वाल्मिकी की बस्ती सहित कई स्थानों पर जनसंपर्क किया। इस दौरान उनका गर्मजोशी से स्वागत कर आधा दर्जन स्थानों पर फलों से तौला गया। इस अवसर पर स्थानीय पार्षद बृजेश शर्मा नीटू समेत दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

इससे पहले विधायक गुंजल रविवार सुबह वार्ड 34 के शिव नगर, आर.के. नगर, पुलिस लाइन क्वार्टर, बोरखेडा, वार्ड 39 के बजरंग नगर पुलिस चौकी के आसपास की कई कॉलोनियों में मतदाताओं सेे घर-घर जाकर मिले। उन्होंने बुजुर्गों के पैर छूए तो उनको आशीर्वाद देते हुए गले लगाया।

युवाओं ने उन्हें इस बार ज्यादा अंतर से जिताने का भरोसा दिलाया। इस दौरान जगह-जगह मतदाताओं ने विधायक गुंजल का पर पुष्पवर्षा कर जीत की कामना के साथ साफा पहनाया। मिलनसारिता और जनता से निरंतर संपर्क में रहने के कारण जनसंपर्क के दौरान हर वर्ग के युवाओं व महिलाओं में उत्साह व जोश देखने को मिला।

(Visited 231 times, 1 visits today)

Check Also

आपका एक-एक वोट देश को मजबूत करेगा – अमित शाह

न्यूजवेव @कोटा कोटा-बूंदी सीट पर चुनाव प्रचार के अंतिम दौर में शनिवार को भाजपा के …

error: Content is protected !!