Monday, 20 May, 2024

कोटा से आईआईटी छीनने वाले एयरपोर्ट की बात कर रहे हैं – गुंजल

न्यूजवेव कोटा
आज उसी कांग्रेस को कोटा में हवाईअड्डा याद आ रहा है, जिसने देश और प्रदेश में सत्ता में रहते हुए कभी एयरपोर्ट की बात नहीं की बल्कि तत्कालीन कांग्रेस मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आईआईटी को भी कोटा से अपने क्षेत्र जोधपुर ले गए। वे किस मुंह से कोटा के नागरिकों के हित की बात कर रहे हैं।
कोटा उत्तर विधायक प्रहलाद गुंजल ने नयापुरा स्थित सिविल लाईन्स क्षेत्र के एक मैरिज गार्डन में वार्ड 15 एवं 16 के कार्यकर्ता सम्मेलन में यह बात कही।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार में यहां के जनप्रतिनिधि बड़ी हैसियत वाले मंत्री थे, लेकिन वे कोटा को कॉस्मेटिक सौंदर्यीकरण के अलावा और कुछ भी सौगात नहीं दे पाये। उनके मंत्री होते हुए भी एमबीएस हॉस्पिटल में एक नई मशीन नहीं लगी सकी। हॉस्पिटल को मेडिकल कॉलेज में स्थानांतरित करने की आवाज उठ रही थी।

भाजपा सरकार ने वर्षों पुराने संभागीय एमबीएस हॉस्पिटल को क्रमोन्नत कर 750 बैड का हॉस्पिटल बनाया। इतना ही नहीं, देश के सरकारी चिकित्सालयों में पहली बार कोटा के एमबीएस हॉस्पिटल में न्यूरो इन्वेंशन लैब का निर्माण करवाया गया, जो जनहित में एक रिकॉर्ड उपलब्धि है।

गुंजल ने वार्ड-15 एवं 16 में पांच वर्षों में कराये गये विभिन्न विकास कार्यों की विस्तृत जानकारी को दी। अध्यक्षता करते हुए शहर जिलाध्यक्ष हेमन्त विजय ने कहा कि भाजपा में आम कार्यकर्ता भी बड़े पद पर पहुंच सकता है। भाजपा में परिवारवाद का कोई स्थान नहीं है जबकि कांग्रेस आज भी एक परिवार की पार्टी है।

इस अवसर पर पार्षद अतुल कौशल, मधु कुमावत, मण्डल अध्यक्ष पंकज साहू, चिकित्सा प्रकोष्ठ प्रदेश संयोजक गोपाल भाटी, पूर्व पार्षद रविन्द्र बैरवा, जिला उपाध्यक्ष लक्ष्मण सिंह खींची सहित वरिष्ठ कार्यकर्ताओं ने संबोधित किया।

(Visited 215 times, 1 visits today)

Check Also

कोटा के ट्रेचिंग ग्राउंड में बेकाबू आग, धुएं से घुटने लगा दम

नांता आवासीय क्षेत्र में जहरीली मीथेन गैस एवं प्रदूषित भूजल से बीमारियां बढ़ी न्यूजवेव@कोटा  स्मार्ट …

error: Content is protected !!