Friday, 12 July, 2024

बॉलीवुड सिंगर दर्शन रावल की आवाज पर थिरके युवा

सीपीयू यूथ फेस्टिवल ‘आईमिक्स-2018’: तेजस्विनी मिस आईमिक्स व केशव बने मिस्टर आईमिक्स

न्यूजवेव कोटा


कॅरिअर पॉइंट यूनिवर्सिटी के तीन दिवसीय यूथ फेस्टिवल ‘आईमिक्स-2018’ का मेगा फाइनल उम्मेदसिंह स्टेडियम में स्टार नाइट के साथ आयोजित किया गया। जगमग रोशनी और स्वर लहरियों के बीच बॉलीवुड सिंगर दर्शन रावल ने मंच पर आकर कोटा के युवाओं को सेल्यूट किया तो तालियों की गूंज से उनका स्वागत हुआ।

दर्शन की धमाकेदार प्रस्तुतियों ने माहौल में थिरकन पैदा कर दी। उन्होंने ‘इक हो गए हम और तुम…पहली बार मिले…हम्मा हम्मा…कि सजणा तेरे बिना…ले जाए जाने कहां ये बेगानी हवाएं….तुमसे प्यार मैं करता हूं… जैसे मस्ती भरे गीतों की रिमझिम की। श्रोताओं की फरमाइश पर ‘बदन पर सितारे लपेटे हुए…’ मैं तेनू समझावा…चौगाड़ा सहित कई लोकप्रिय गाने सुनाए। इस मौके पर कॅरिअर पॉइंट यूनिवर्सिटी के चांसलर प्रमोद माहेश्वरी, कॅरिअर पॉइंट के निदेशक ओम माहेश्वरी, नवल माहेश्वरी, अकादमिक निदेशक शैलेंद्र माहेश्वरी सहित गणमान्य नागरिक मौजूद रहे।

हर स्टाइल पर मोबाइल क्लिक


दर्शक दीर्घा में श्रोताओं ने सुरों के जादूगर दर्शन रावल की अनूठी अदाओं को मोबाइल पर क्लिक किया। कई स्टूडेंट्स इतने दीवाने रहेे कि दर्शन के फोटो कोलाज साथ लेकर आए। इस दौरान दर्शन खुद युवाओं से रूबरू हुए। उन्होंने बताया कि वो कैसे इंजीनियरिंग की पढाई करते हुए संगीत की दुनियां में आकर मंजिल पाने में सफल रहे।

सीपीयू कैंपस में रही यूथ फेस्टिवल की धूम


कॅरिअर पॉइंट यूनिवर्सिटी कैंपस में मिस्टर एवं मिस आईमिक्स के फाइनल राउंड हुए। करीब 40 प्रतिभागियों ने भाग लिया। ज्यूरी के फैसले से तेजस्विनी को मिस आईमिक्स और केशव को मिस्टर आईमिक्स चुना गया।
को-कॉर्डिनेटर रूपल राजावत ने बताया कि यूथ फेस्टिवल ने कई रोचक व मनोरंजक प्रतियोगिताएं हुई। इसमें फोटोग्राफी, क्विज, अभिव्यक्ति, नुक्कड़ नाटक, डांस एवं सिंंिगंग आदि में विभिन्न कॉलेजों के स्टूडेंट्स ने भरपूर उत्साह दिखाया। संयोजक अजहरुद्दीन अंसारी ने बताया कि दो दिनों तक डीजे वार व बैटल ऑफ द बैण्ड्स ने आईमिक्स की शाम को म्यूजिकल बनाया।

(Visited 359 times, 1 visits today)

Check Also

करियर पॉइंट ने हर्षोल्लास से मनाया 32वां स्थापना दिवस

न्यूजवेव@ कोटा करियर पॉइंट मे 32वां स्थापना दिवस हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। स्थापना दिवस …

error: Content is protected !!