Thursday, 2 February, 2023

देश की जनता मोदी को प्रधानमंत्री देखना चाहती है – गुंजल

 विधायक गुंजल के जनसंपर्क में उमड़े लोग, जगह-जगह हुआ भव्य स्वागत

न्यूजवेव कोटा

कोटा उत्तर विधायक प्रहलाद गुंजल ने कहा कि पूरे देश की जनता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री के रूप में पुनः देखना चाहती है और राजस्थान में भी भाजपा सरकार बनाना चाहती है। इसलिए उत्तर विधानसभा से विगत् चुनाव की भांति भारतीय जनता पार्टी का विधायक बनाकर भेजें। मैं कार्यकर्ताओं एवं आमजन के द्वारा जनसम्पर्क के दौरान मिल रहे स्नेह से अभीभूत हॅू । यह बात गुंजल ने शनिवार को वार्ड 38 और 41 में अपने जनसंपर्क के दौरान कार्यकर्ताओं एवं आमजन को संबोधित करते हुए कही। गुंजल ने शनिवार को माला फाटक, कच्ची बस्ती, माला रोड़, कोटा जंक्शन, जगदीश होटल की गली एवं रामपुरा लाडपुरा क्षेत्र में सघन जनसंपर्क किया।

गुंजल ने कहा कि आपने पांच साल जो स्नेह एवं प्यार मुझे दिया, उसे मैंने हमेशा संभालकर रखा है। जनसंपर्क के दौरान आधा दर्जन स्थानों पर विधायक गुंजल का भव्य स्वागत हुआ। जगह-जगह स्वागत द्वार लगाकर दर्जनों स्थानों पर फलों से विधायक गुंजल को तोलकर अभिनंदन किया गया। जनसंपर्क के दौरान विधायक का कई स्थानों पर साफा पहनाकर भव्य स्वागत किया।

हरितिमा पट्टी बनाने पर विधायक गुंजल का अभिनन्दन

अजय आहूजा पार्क से लेकर माला फाटक तक पेवर सड़क बनाने एवं इसी सडक पर हरितिमा पट्टी का सौन्दर्यकरण कार्य प्रारम्भ कराने पर क्षेत्रवासियों ने विधायक प्रहलाद गुंजल का साफा पहनाकर एवं माल्यार्पण कर भव्य स्वागत किया और कहा कि यह सड़क इस क्षेत्र की आॅक्सीजन फेक्ट्री है और इस पर किसी ने भी पूर्व में कभी भी ध्यान नहीं दिया।

विधायक पत्नी दे रही जनसंपर्क में साथ

कोटा उत्तर विधायक प्रहलाद गुंजल की धर्मपत्नी जयकंवर गुंजल अपने पति का बराबर साथ दे रही हैं। जय कंवर गुंजल ने शनिवार को वार्ड नंबर 40 एवं सरस्वती काॅलोनी में घर-घर जाकर सघन जनसंपर्क किया, जहां महिलाओं ने उनका भव्य स्वागत किया। जयकंवर ने कहा कि गुंजल ने पूरे पांच साल तक मन लागकर कोटा उत्तर विधानसभा में आमजन की सेवा की है, इसी का नतीजा है कि इतनी बडी संख्या में महिलाएं भी मेरे साथ चुनाव प्रचार में निकलकर साथ आ रही हैं।

(Visited 279 times, 1 visits today)

Check Also

असहाय दीन-दुखियों की सेवा करने वाले सुुनील दुबे का निधन

मदर टेरेसा निर्मल होम मे पिछले 15 वर्षों से 120 से अधिक विमंदितों  के साथ …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: