Sunday, 28 April, 2024

पत्रकारों को हमेशा सम्मान देने का प्रयास किया – हरिओम गुर्जर

प्रेस क्लब कोटा ने सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के उपनिदेशक को भावभीनी विदाई दी
न्यूजवेव@ कोटा
प्रेस क्लब कोटा द्वारा सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के उपनिदेशक हरिओम गुर्जर का स्थानांतरण होने पर उनका अभिनंदन कर सम्मानपूर्वक विदाई दी। प्रेस क्लब अध्यक्ष गजेंद्र व्यास ने कहा कि सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के संयुक्त निदेशक हरिओम गुर्जर ने अपने कार्यकाल में हमेशा पत्रकारों के हित में बेहतरीन कार्य किया है। जब भी प्रेस क्लब द्वारा पत्रकारों के हित में कोई समस्या बताई गई उन्हांेने तत्परता से पत्रकारों की हरसंभव मदद की।
सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के उपनिदेशक हरिओम गुर्जर ने कहा कि कोटा में मैने 8 वर्ष तक सेवायें प्रदान की। इन वर्षों में कोटा के पत्रकार संगठनों और पत्रकारों का मुझे यहां भरपूर सहयोग मिला। उन्होंने कहा कि पत्रकारों के सम्मान को हमेशा आगे रखा। डिजिटल व प्रिंट मीडिया में सभी पत्रकारों को एक समान मानते हुए ही उन्हें समय पर पूरा सहयोग दिया। उन्होंने सूचना केंद्र भवन के कायाकल्प के लिए भी प्रयास किये। जिसकी चलते आज सूचना केंद्र का भवन आधुनिक स्वरूप ले चुका है। उन्होंने बताया कि सूचना केंद्र के लिए 65 लाख रुपए का बजट स्वीकृत हो चुका है। जिससे सूचना केंद्र में और आधुनिक कार्य हो सकेंगे।
इस अवसर पर केन्द्रीय संचार ब्यूरो के संयुक्त निदेशक रामखिलाड़ी मीणा ने कहा कि पत्र सूचना कार्यालय और सूचना केंद्र हमेशा पत्रकार और सरकार के बीच सेतु का काम करते हैं। इन दोनों ही कार्यालयों पर बड़ी जिम्मेदारी होती है, और दोनों काफी दबाव में भी होते हैं, लेकिन फिर भी दोनों ही कार्यालय हमेशा पत्रकारों के हित में कार्य करते हैं। उन्होंने अपने संस्मरण सुनते हुए हमेशा पत्रकारों के हित में कार्य करने की बात कही।
विदाई समारोह में प्रेस क्लब अध्यक्ष गजेंद्र व्यास, सचिव जितेंद्र कुमार शर्मा, उपाध्यक्ष प्रताप सिंह तोमर, संयुक्त सचिव गिरीश गुप्ता, कोषाध्यक्ष रघुवीर कपूर शम्मी, कार्यकारिणी सदस्य रमेश चंद्र गौतम, संजीव सक्सेना, अनिल कुमार देवलिया, प्रेस क्लब सदस्य असलम रोमी, यतीश व्यास, संजय चौबीसा, पीटीआई के विक्रम सिंह चौहान, वरिष्ठ पत्रकार मनोहर पारीक, सुधीद्र गौड़, नीरज राजावत, दीपक परिहार, विशाल उपाध्याय, लेखराज शर्मा, हरिमोहन सहित अन्य कई पत्रकार साथी व प्रेस क्लब सदस्य मौजूद रहे।

(Visited 140 times, 1 visits today)

Check Also

वर्ग विशेष की 100 % वोटिंग की बात करने वालों को मुंह तोड़ जवाब दे जनताः मुख्यमन्त्री

सीएम-डिप्टी सीएम ने बिरला के लिए किया प्रचार न्यूजवेव@कोटा मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा और उपमुख्यमंत्री …

error: Content is protected !!