Monday, 27 June, 2022

JEE और NEET-2020 के लिए ऑल इंडिया ओपन टेस्ट 26 व 29 अगस्त को

गूगल प्ले स्टोर से eCareerPoint को डाउनलोड कर इस टेस्ट के लिए पंजीकरण करा सकते है, 10 लाख से अधिक के पुरस्कार जीतने का अवसर भी

न्यूजवेव@ कोटा

कॅरिअर पॉइंट द्वारा JEE-Main और NEET-2020 के लिए ऑल इंडिया ओपन टेस्ट 26 अगस्त एवं 29 अगस्त को आयोजित किया जा रहा है। इसका मुख्य उद्देश्य स्टूडेंट्स को JEE Main तथा NEET प्रवेश परीक्षा से ठीक पहले राष्ट्रीय स्तर की परीक्षा देने का अभ्यास करवाना है, जिससे वे मुख्य परीक्षा में अच्छा स्कोर अर्जित कर सकें।

कॅरिअर पॉइंट के अकादमिक निदेशक शैलेन्द्र माहेश्वरी ने बताया कियह ओपन टेस्ट देकर परीक्षार्थी न केवल स्वयं की तैयारी को परख सकते हैं अपितु परीक्षा के सही पैटर्न व टाइम मैनेजमेंट को भी समझ सकते है। इसके माध्यम से प्रत्येक स्टूडेंट को ऑल इंडिया रैंक दी जायेगी तथा साथ में 10 लाख से अधिक के पुरस्कार जीतने का अवसर भी मिलेगा।

Mr.Pramod Maheshwari

कॅरिअर पॉइंट के प्रबंध निदेशक आईआईटीयन प्रमोद माहेश्वरी ने बताया कि देशभर के विद्यार्थियों को सही समय पर गाइडेंस देकर सही प्लेटफॉर्म उपलब्ध करवाना कॅरिअर पॉइंट संस्थान का उद्देश्य रहा है। हमारा लक्ष्य है कि विद्यार्थियों को उनकी रूचि व योग्तया के अनुसार, अच्छी रैंक के साथ सर्वश्रेष्ठ कॉलेज में दाखिला मिले। माहेश्वरी ने बताया कि कॅरिअर पॉइंट ने कोरोना महामारी के दौरान सही समय पर eCareerPoint एप द्वारा ऑनलाइन कोचिंग देना प्रारम्भ किया जिसके सकारात्मक परिणाम सामने आ रहे हैं। देश के लाखों विद्यार्थियों ने ऑनलाइन कोचिंग से प्रत्येक सब्जेक्ट में अपनी कमजोरियों को दूर किया है। इससे उनमें सलेक्ट होने का आत्मविश्वास लौट आया है।

परीक्षा शुल्क मात्र रु.5
कॅरिअर पॉइंट के अकादमिक निदेशक शैलेन्द्र माहेश्वरी ने बताया कि यह ऑनलाइन ओपन टेस्ट eCareerPoint एप के माध्यम से ही आयोजित किया जा रहा है ताकि प्रत्येक विद्यार्थी अंतिम दिनों में महत्वूपर्ण टॉपिक व पेपर सॉल्व करने की सही तकनीक से वंचित न रहे। यह टेस्ट देकर उनका मनोबल बढेगा, जिससे जेईई-मेन या नीट का पेपर देते समय उनका भय खत्म हो जायेगा। इस ओपन टेस्ट का परीक्षा शुल्क प्रोत्साहन स्वरुप मात्र रु.5 रखा गया है, जिससे देश के सभी विद्यार्थी इसका लाभ उठा सकें। नेशनल ओपन टेस्ट 26 अगस्त को जेईई के लिए तथा 29 अगस्त को नीट-यूजी के लिए ऑनलाइन मोड में आयोजित होगा। छात्र गूगल प्ले स्टोर से eCareerPoint को डाउनलोड कर इस परीक्षा के लिए पंजीकरण करा सकते है।

(Visited 170 times, 1 visits today)

Check Also

कर्नाटक 12वीं बोर्ड रिजल्ट घोषित, टॉप-10 रैंक पर रेजोनेंस-बेस के विद्यार्थियों का कब्जा

कर्नाटक 12वीं बोर्ड (PUC 2) परीक्षा 2022 में रेजोनेंस – बेस के विद्यार्थियों का टॉप …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: