Friday, 26 April, 2024

कॅरिअर पॉइंट यूनिवर्सिटी की छात्रा संगीता RJS में रैंक-5 पर चयनित

न्यूजवेव @ कोटा
कॅरिअर पॉइंट यूनिवर्सिटी कोटा की एलुमनी छात्रा संगीता मीना ने विधि विभाग द्वारा आयोजित आरजेएस (RJS-2021) परीक्षा में शीर्ष रैंक से सफलता प्राप्त की है। संगीता मीना ने इस न्यायिक परीक्षा मे सामान्य वर्ग में रैंक-102 और आरक्षित वर्ग मे 5वी रैंक हासिल की है। सीपीयू में एक समारोह में उन्हें सम्मानित किया गया।

यूनिवर्सिटी के कुलपति प्रो. (डॉ.) टी.आर.शर्मा ने स्टूडेंट संगीता मीणा को बधाई देते हुए कहा कि एक शिक्षक को स्वयं की सफलता से ज्यादा खुशी अपने विद्यार्थियों की सफलता से मिलती है। गुरु और शिष्य का एक अटूट संबंध होता है।
यूनिवर्सिटी के रजिस्ट्रार ए.के.कौशिक ने सभी संकायों के स्टूडेंट्स को कॅरिअर में नये अवसरों के प्रति जागरूक व हमेशा अपडेट बने रहने की सलाह दी। उन्होने कहा कि इस दौर के नौजवान भाग्यशाली हैं, जिन्हें अपने कॅरिअर को उंचा बनाने के लिये निरंतर सुनहरे अवसर मिल रहे हैं। सभी स्टूडेंट्स अपने समय का सदुपयोग करते हुये कॅरिअर को उज्जवल बनाएं। आरजेएस संगीता मीना ने अपने कॅरिअर में आये संघर्षों को छात्रों के बीच शेयर किया और छात्रों को इस प्रतियोगी परीक्षा में सफल होने के टिप्स दिए।


यूनिवर्सिटी के चांसलर प्रमोद माहेश्वरी ने संगीत मीना को शानदार सफलता पर बधाई देते हुए उज्जवल भविष्य की कामना की। उन्होने बताया कि कॅरिअर पॉइंट युनिवर्सिटी, सेंटर फॉर कॉम्पिटेटिव एग्जाम प्रिपरेशन के तहत सभी स्टूडेंट्स के लिए विभिन्न सरकारी परीक्षाओं जैसे UPSC (प्री), RPSC (प्री), RJS, बैंक, रेल्वे, पुलिस, पटवार, आदि परीक्षाओं की निशुल्क तैयारी कराई जाती है। ताकि स्टूडेंट जब कॅरिअर पॉइंट यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएट डिग्री लेकर निकले तो उनके हाथ मे या तो अच्छा जॉब ऑफर हो या वे अपने स्टार्टअप की नीव रख रहें हो।
समारोह में विश्वविद्यालय के विभिन्न विभागों के डीन, एचओडी, फैकल्टी सदस्य, विधि विभागाध्यक्ष शैलेश शर्मा, मिथलेश मालवीय एवं जयप्रकाश श्रीवास्तव आदि उपस्थित रहे। अंत में मंतशा खान ने सबका आभार जताया।

(Visited 374 times, 1 visits today)

Check Also

आपका एक-एक वोट देश को मजबूत करेगा – अमित शाह

न्यूजवेव @कोटा कोटा-बूंदी सीट पर चुनाव प्रचार के अंतिम दौर में शनिवार को भाजपा के …

error: Content is protected !!