Sunday, 19 May, 2024

‘जॉय एक्सप्रेस’ प्रोग्राम से दिव्यांग बच्चों के चेहरे खिल उठे

न्यूजवेव@कोटा

जेसीआई कोटा सुरभि ने शहर में खुशियां बांटने के लिए अपने नए प्रोजेक्ट “जॉय एक्सप्रेस” की रंगारंग शुरुआत अनूठे अंदाज में की। क्लब मेंबर्स ने बुधवार को डीसीएम रोड स्थित शिविका स्कूल में विभिन्न रूप से विकलांग दिव्यांग बच्चों के साथ खुशियाँ बांटी।

जेसीआई कोटा सुरभि क्लब की प्रेसीडेंट जेसी नम्रता जोशी ने बताया कि प्रोग्राम की प्रायोजक अनीता जोशी ने बच्चों को अपने सुनहरे लक्ष्य प्राप्त करने के मंत्र सिखाये।

असहाय नन्हे कदम थिरकते रहे

जेसी चारु बहेरिया ने एक्टिविटी के बीच बच्चो का मनोबल बढ़ाया। गरिमा जैन ने बच्चो के साथ घुलमिलकर नववर्ष की ख़ुशी बांटी। सचिव रजनी मित्तल एवं कोषाध्यक्ष करिश्मा माहेश्वरी ने बच्चो को नए अंदाज में  डांस करवाया, जिस पर बच्चे देर तक थिरकते रहे।

जॉय एक्सप्रेस प्रोग्राम के प्रथम एपिसोड में जेसी निशा जोशी, श्वेता माहेश्वरी ,अंजू शर्मा ,पूनम भारद्वाज, प्रीतिबाला राठौर,रश्मि वाजपेई, प्राची संघर्षी, योगिता चौहान, हेमलता गोठवाल, निशा गंभीर ने बच्चो के साथ मिलकर ग्रुप डांस किया।

अंत में केक काटकर जैसे ही बच्चो को नोटबुक, ड्राइंग बुक, स्केच पेन एवं अन्य उपयोगी चीजें वितरित की गई तो बच्चों के चेहरों पर मुस्कान तैरने लगी। दिव्यांग बच्चों को खिलखिलाते देख समूची सुरभि टीम गर्व और खुशियों से झूम उठी।

(Visited 273 times, 1 visits today)

Check Also

प्रेशर कम करने का ‘वैक्सीन’ है कोटा कोचिंग सिस्टम- डॉ.विक्रांत पांडे

एलन एलुमनी मीट-2024 ‘समानयन’ : केंद्रीय गृह मंत्रालय में संयुक्त सचिव डॉ.विक्रांत पांडे ने कोटा …

error: Content is protected !!