Monday, 27 June, 2022

कॅरिअर पॉइंट का लाइफ चेंजिंग इवेंट ‘6.5 मंत्राज ऑफ सक्सेस’ 8 जून को

कक्षा 10वीं से 12वीं पास विद्यार्थियों को मिलेंगे नीट और जेईई में सफलता के मूलमंत्र
न्यूजवेव@ कोटा
देश के प्रमुख कोचिंग संस्थान कॅरिअर पॉइंट द्वारा बुधवार 8 जून को एक स्पेशल इवेंट 6.5 मंत्रा ऑफ सक्सेस आयोजित किया जा रहा है। इस विशेष सत्र में कॅरिअर पॉइंट के निदेशक आईआईटीयन प्रमोद माहेश्वरी कक्षा 10 से 12वीं पास विद्यार्थियों को न सिर्फ प्रतियोगी परीक्षाओं में बल्कि जीवन के हर क्षेत्र में सफल होने के मूलमंत्र देंगे।


कॅरिअर पॉइंट निदेशक प्रमोद माहेश्वरी ने बताया कि प्रतिवर्ष लाखों विद्यार्थी इंजीनियर और डाक्टर बनने का सपना लेकर कोटा आते है परंतु कड़ी मेहनत के बावजूद बड़ी संख्या में विद्यार्थी इसमें सफल नहीं हो पाते हैंए इसके पीछे सबसे बड़ा कारण कहीं न कहीं सही दिशा में तैयारी न कर पाना और उनमें आत्म अवलोकन की कमी है। इस मनोविज्ञान को हमें वैज्ञानिक ढंग से समझना होगा।
बुधवार के विशेष सत्र में हम ऐसे बहुत से कारणों पर चर्चा करते हुए विद्यार्थियों को प्रतियोगी प्रवेश परीक्षाओं में सफल होने के साथ ही जीवन में भी सफल होने के मंत्र देंगें। ये मंत्र विद्यार्थी को जीवन की हर चुनौती और हर परीक्षा का सामना करना सिखायेंगे। उन्होने बताया कि विशेष प्रोग्राम का आयोजन सिड अकेडमी के साथ बुधवार दोपहर 3 बजे से रोड न.1 स्थित सीपी ऑडिटोरियम कोटा में किया जाएगा, जिसमें सभी विद्यार्थी भाग ले सकते हैं।

(Visited 263 times, 1 visits today)

Check Also

फिजिक्स वाला विद्यापीठ ने कोटा में खोला क्लासरूम कोचिंग सेंटर

– जेईई-मेन, एडवांस्ड और नीट-यूजी के लिये क्लासरूम कोचिंग, 11वीं एवं 12वीं के ड्रॉपर्स को …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: