Sunday, 16 June, 2024

जेईई-एडवांस्ड 2022 के लिए रेजोनेंस का कॉम्पेक्ट कोर्स-स्पार्क

परफार्मेंस के आधार पर 90 प्रतिशत स्कॉलरशिप भी दी जायेगी
न्यूजवेव @ कोटा
जेईई-एडवांस्ड,2022 (JEE Advanced) की तैयारी कर रहे विद्यार्थियों के लिए रेजोनेंस ने स्पार्क कॉम्पेक्ट कोर्स (Spark Compact Course) की घोषणा की है। यह कोर्स 4 जुलाई से शुरू होकर 26 अगस्त तक चलेगा। 7 सप्ताह के इस स्पेशल कोर्स में विद्यार्थियों को टॉपिक वाइज प्रश्न बैंक के डिस्कशन के माध्यम से पूरा सिलेबस कवर कराया जाएगा।

रेगुलर प्रैक्टिस के लिए 10 टेस्ट


इसके अतिरिक्त विद्यार्थियों को रेजोनेंस का रेंक बूस्टर स्टडी मेटेरियल भी दिया जाएगा जिसमें 3000 से अधिक प्रश्न सम्मिलित हैं। इस कोर्स में विद्यार्थियों की रेगुलर प्रैक्टिस के लिए 10 टेस्ट भी सम्मिलित किए गए हैं। जिनमें तीन टेस्ट जेईई-मेन पैटर्न पर होंगे जो कि जेईई-मेन जुलाई 2022 से पहले होंगे इसके अलावा सात टेस्ट जेईई-एडवांस्ड पैटर्न पर होंगे जिनमें 2 पार्ट टेस्ट व 5 फुल सिलेबस टेस्ट शामिल हैं। विद्यार्थियों की सुविधा के लिए इस कोर्स में जेईई-मेन व जेईई-एडवांस्ड 2021 के परिणाम के आधार पर 90 प्रतिशत स्कॉलरशिप भी प्रदान की जाएगी ।
यह कोर्स उन विद्यार्थियों के लिए विशेष उपयोगी होगा जिन्होंने जेईई-मेन जून 2022 सेशन का पेपर दिया है तथा जेईई-एडवांस्ड,2022 में क्वालीफाई करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। इस विशेष कोर्स के लिए विद्यार्थी रेजोनेंस की वेबसाइट पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। देशभर के विद्यार्थियों ने जेईई-एडवांस्ड के लिये इस स्पेशल रैंक बूस्टर कोर्स में जबर्दस्त उत्साह दिखाया है। जिससे 5 फुल सिलेबस टेस्ट में वे अपनी नेशनल रैंकिंग का पूर्वानुमान लगाकर तैयारी कर सकेंगे। विद्यार्थी अन्य जानकारी के लिए 0744-2777777 पर फोन कर सकते हैं।

(Visited 265 times, 1 visits today)

Check Also

‘कामयाब कोटा’ अभियान में जिला कलक्टर ले रहे हैं क्लास

न्यूजवेव @कोटा जिला कलक्टर डॉ.रविंद्र गोस्वामी इन दिनों ‘कामयाब कोटा’ मिशन के तहत कोचिंग संस्थानों …

error: Content is protected !!