Wednesday, 28 February, 2024

भजन गायक विनोद अग्रवाल की भजन संध्या 20 अगस्त को कोटा में

न्यूजवेव@ कोटा
एलन कॅरियर इंस्टीट्यूट एवं श्री गिरिराज मित्र मंडल के संयुक्त तत्वावधान में श्यामघन महोत्सव का आयोजन 20 अगस्त, सोमवार को किया जा रहा है। समन्वयक गोविन्द माहेश्वरी ने बताया कि कृष्ण भक्तों के लिए इस पावन आयोजन में प्रसिद्ध भजन गायक विनोद अग्रवाल अपनी सुरीली आवाज में भजनों की सरिता बहाएंगे। भजन संध्या रात्रि 8 से 11 बजे तक जवाहर नगर स्थित एलन सत्यार्थ परिसर के सौहार्द सभागार में होगी।

माहेश्वरी ने बताया कि श्यामघन रस महोत्सव में भजन गायक विनोद के साथ बलदेवकृष्ण सहगल और वृंदावन के धीरज बावरा भी सुमधुर भजनों की प्रस्तुतियां देंगे। इस दौरान भगवान बांके बिहारी का फूलों के साथ विशेष श्रृंगार किया जाएगा। ठाकुरजी का भव्य हिण्डोला सजाया जाएगा और बांके बिहारी के हिण्डोले में विशेष श्रृंगार दर्शन होंगे। भजन संध्या में पुरुष पारंपरिक परिवेश कुर्ता-पायजामा और महिलाएं लहरिया साड़ी में शामिल होंगी।
प्रवेश निःशुल्क पास से
माहेश्वरी ने बताया कि कोटा में हो रहे इस दिव्य महोत्सव के प्रति शहरवासियों में अपार उत्साह है। कार्यक्रम में शाम सात बजे से निशुल्क पास द्वारा प्रवेश शुरू कर दिया जाएगा। निःशुल्क पास एलन के इन्द्रविहार स्थित संकल्प भवन से सुबह 10 से शाम 7 बजे तक प्राप्त किए जा सकते हैं। सीमित संख्या में पास पहले आओ-पहले पाओ के आधार पर दिए जाएंगे।

(Visited 345 times, 1 visits today)

Check Also

मेड़तवाल समाज की तीर्थनगरी खैराबाद में परिचय सम्मेलन आज से

महासंगम: दो दिवसीय विराट परिचय सम्मेलन, 12 को रात्रि में सामूहिक विवाह सम्म्मेलन व 14 …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: