Saturday, 15 May, 2021

देश के चैम्पियन स्टूडेंट्स को मिले मेडल एवं अवार्ड

एलन चैम्पियन्स डे-2018 :

क्लास-4 से 10 तक हर क्लास में चैम्पियन स्टूडेंट को मेडल एवं 41 लाख 58 हजार के नकद पुरस्कार।
एमजे-5 ग्रुप के डांस का जलवा और प्रहलाद आचार्य ने दिखाया परछाई का जादू

न्यूजवेव कोटा
एलन कॅरिअर इंस्टीट्यूट ने पढाई के साथ अन्य क्षेत्रों में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले 69 चैम्पियन स्टूडेंट्स को मेडल एवं 41.69 लाख रू. के नकद पुरूस्कारों से नवाजा।
यूआईटी ऑडिटोरियम में पांचवे चैम्पियन्स डे 25 अगस्त को कक्षा 4 से 10 तक के होनहार विद्यार्थियों को नकद पुरस्कार दिए गए। हर क्लास में टॉप-3 को गोल्ड एवं अन्य को सिल्वर मेडल तथा चैम्पियन्स ट्रॉफी के उपहार दिए गए। समरोह में एलन चैम्प के स्टूडेंट्स के साथ एलन प्री नर्चर एण्ड कॅरियर फाउण्डेशन के विद्यार्थियों को प्रतिभा अवार्ड से नवाजा गया।
कार्यक्रम को डांस के चैम्पियन मुम्बई के डांस ग्रुप एमजे-5 और हाथों से परछाई बनाकर कला दिखाने में चैम्पियन प्रहलाद आचार्य ने सबका ध्यान खींचा।
निदेशक गोविंद माहेश्वरी ने गणपति वंदना प्रस्तुत की। एलन पीएनसीएफ छात्रा ने क्लासिकल डांस किया। मुख्य अतिथि एआईसीटीई के डायरेक्टर (प्रशासन) मनप्रीत सिंह मन्ना, विशिष्ट अतिथि बीएसएफ की पहली महिला असिस्टेंट कमांडेंट तनुश्री पारीक एवं टी.के.अरूणाचलम रीजनल डायरेक्टर साउथ एशिया केम्ब्रिज असेसमेंट इंग्लिश रहे। मनप्रीत सिंह मन्ना ने कहा कि ऐसा माहौल देखकर स्टूडेंट्स आगे निकलते हैं। उनमें नई ऊर्जा का संचार होता है।
असिस्टेंट कमांडेंट बीएसएफ तनुश्री पारीक ने कहा कि आज प्रतिभाओं को कई नए अवसर मिल रहे हैं। अभिभावक जागरूक हुए हैं। कार्यक्रम में एलन के निदेशक गोविन्द माहेश्वरी, राजेश माहेश्वरी व बृजेश माहेश्वरी ने अतिथि का स्वागत किया।
एमजे-5 का जलवा, परछाई का जादू

मुम्बई का डांस ग्रुप एमजे-5 ने जैसे ही मंच पर कदम रखे, हर तरफ तालियां गूंज उठी। एमजे-5 ने फिल्मी गीतों पर गु्रप डांस की प्रस्तुति दी। हाथों से परछाई की कला का प्रदर्शन करने प्रहलाद आचार्य ने विभिन्न कहानियां अपने हाथों से परछाई बनाकर बता दी। देशभक्ति गीतों पर परछाई को दर्शक अपलक देखते रहे।
इनको मिले एलन चैम्पियन के खिताब
कक्षा 4 में सात्विक पटनायक, कक्षा 5 में आशुतोष मोहरना, कक्षा 6 में नबेन्दु कुमार, कक्षा 7 में अमृतांशु रथ, कक्षा 8 में ओम आदित्य, कक्षा 9 में नीलाभा साहा तथा कक्षा 10 में उज्जवल ज्योत पंडा प्रथम रहते हुए एलन चैम्प बने। इसके साथ ही कक्षा 4 में भावेश पात्रा, कक्षा 5 में ओमप्रकाश बेहेरा, कक्षा 6 में आयुष महापात्रा, कक्षा 7 में धू्रवी जयप्रकाश, कक्षा 8 में मोहित हुल्से, कक्षा 9 में अनुज जैन तथा कक्षा 10 में नियति मेहता दूसरे स्थान पर रहे। इसी तरह कक्षा 4 में दिया वी एस, कक्षा 5 में अंशुप्रित दत्ता, कक्षा 6 में रोहन कुमार चौधरी, कक्षा 7 में प्रियांशु, कक्षा 8 में शुभम कुमार, कक्षा 9 में बरून परूआ तथा कक्षा 10 में पूजन दिनेश तीसरे स्थान पर रहे।

(Visited 49 times, 1 visits today)

Check Also

कोटा में ऑक्सीजन की कमी से सैंकड़ों कोरोना रोगियों की सांसे अटकी

घरों पर आइसोलेट हुये कोराना रोगियों को ऑक्सीजन लेवल 89 से नीचे होने पर भी …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: