Monday, 18 October, 2021

कोटा की बिगड़ती कानून व्यवस्था व टूटी सड़कों पर 9 सितंबर को जंगी प्रदर्शन

गुंजल ने भरी हुंकार, विधानसभा सत्र के पहले दिन होगा राज्य सरकार के खिलाफ प्रदर्शन
न्यूजवेव @ कोटा
शहर की बिगड़ती कानून व्यवस्था, बाढ़ पीडितो को मुआवजा एवं बदहाल सड़को जैसे ज्वलन्त मुद्दो पर भाजपा कोटा उत्तर विधानसभा के कार्यकर्ता पूर्व विधायक प्रहलाद गुंजल के नेतृत्व में 9 सितम्बर को राजस्थान विधानसभा सत्र के पहले दिन राज्य सरकार के खिलाफ जंगी प्रदर्शन करेंगे।


नयापुरा कार्यालय में रामपुरा, नयापुरा, रेल्वे कॉलोनी, स्टेशन मण्डल के प्रमुख कार्यकर्ताओं की बैठक में यह निर्णय लिया गया। पूर्व विधायक गुंजल ने कहा कि सरकार के मंत्री चौराहे तोड़ने और सजाने में ही लगे हुए हैं। जबकि शहर में अपराधी तत्व तमन्चे और चाकू चलाने में लगे है। पिछले दिनो निखिल टेकवानी, राजेश केवट जैसे हत्याकाण्ड एवं अस्पताल में घायल पर चाकूबाजी की घटनाओं से आमजन का दिल दहल गया है। शहर की कानून व्यवस्था चरमरा रही है।
एक और राज्य के स्वास्थ्य मंत्री कोटा आकर दावा करते हैं कि उन्होंने ऐसा विकास कहीं नहीं देखा। दूसरी ओर, शहर की टूटी सडकों पर हादसे होने से मौतें हो रही हैं। आम जनता का सड़कों पर चलना और चौराहो से निकलना दुभर हो गया है। डामर की नई सड़के भी पानी में बह गईं।ं भारी बारिश के चलते कच्ची बस्तियांे और पक्के मकान भी क्षतिग्रस्त हुए, उनको नुकसान का मुआवजा आज तक नहीं मिल सका। प्रशासन ने उनका सर्वे तक प्रारम्भ नहीं किया है। गुंजल ने कार्यकर्ताओं का आव्हान किया कि आगामी 9 सितम्बर को जंगी प्रदर्शन कर राज्य का सोई हुई सरकार को जगायेंगे। इस प्रदर्शन को सफल बनाने के लिए प्रत्येक मण्डल में बैठके आयोजित की जायेगी।
बैठक में पूर्व जिला महामंत्री अतुल कौशल, बृजेश शर्मा नीटू, रोनक आनन्द, पूर्व मण्डल अध्यक्ष पंकज साहू, शिवनारायण शर्मा, सत्यप्रकाश लोधा, किशन प्रजापति सहित पंडित अनिल औदिच्य, पूर्व पार्षद इन्द्रकुमार जैन, प्रशान्त सक्सेना, पार्षद नन्दलाल मेवाडा, सुनील शर्मा, रामगोपाल लोधा, नवल हाडा, रवि मीणा, बलबिन्दर सिंह बिल्लू, बीरबल लोधा, मेघा गुर्जर, कुसुम सेनी, अनुसूचित मोर्चा के पूर्व जिलाध्यक्ष राकेश सफेला सहित बडी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहेे।

(Visited 84 times, 1 visits today)

Check Also

बाढ़ से मृतक आश्रित को 5 लाख और घायल को 2 लाख रू की आर्थिक सहायता

-मुआवजे के लिए जल्द भिजवाएं गिरदावरी रिपोर्ट न्यूजवेव @ कोटा/जयपुर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रदेश …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: