Saturday, 15 June, 2024

मै हर पल कार्यकर्ताओं के साथ खडा रहूंगा- गुंजल

न्यूजवेव @कोटा
भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता व कोटा उत्तर से पूर्व विधायक प्रहलाद गुंजल ने बुधवार को कार्यकर्ताओं की विशाल आभार सभा में कहा कि इस विधानसभा चुनाव में पहले दिन से ईवीएम खुलने तक हमारे समर्पित कार्यकर्ताओं ने जी तोड़ मेहनत कर एक अनुशासित व मेहनती सिपाही होने का परिचय दिया है। उसी की बदौलत हम कोटा उत्तर क्षेत्र 92,413 लोगों का आशीर्वाद और विश्वास जीतने में सफल रहे। चुनावी परिणाम अंतिम राउंड में भले ही पक्ष में नहीं आ सका। महज कुछ मतों से ही हार भी आगे और मेहनत करने की प्रेरणा देगी। इसमें किसी भी कार्यकर्ता का कोई दोष नहीं है। पूरी हार की जिम्मेदारी में अपने ऊपर लेता हूं। प्रत्येक कार्यकर्ता ने जी-तोड़ मेहनत की और अपने क्षेत्रों में आगे भी रखा। उसके लिए सबको धन्यवाद देता हूं। उन्होंने कहा कि एक ओर कार्यकर्ता की मेहनत काम करती है, दूसरी ओर उम्मीदवार का प्रारब्ध भी होता है। परिणाम भले ही आशा से विपरीत रहा हो लेकिन एक भ्रष्ट मंत्री को जमीन से हिलाकर कार्यकर्ताओं ने सबका दिल जीता है।
उन्होंने कहा कि मैं सिर्फ चुनाव लड़ने वाला नेता नहीं हूं। मैं कार्यकर्ता के साथ कार्यकर्ता बनकर प्रण प्राण से काम करने वाला व्यक्ति हूं। मेरे स्वभाव में आगे भी कोई परिवर्तन नहीं आएगा। मैं कार्यकर्ताओं के लिए पहले भी जिंदादिली से जीता था और आगे भी जहां जरूरत होगी कार्यकर्ता का मान सम्मान बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोडूंगा।

भ्रष्टाचार की सरकार चली गई
उन्होंने कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि अब राजस्थान में भ्रष्टाचार की सरकार चली गई है। भ्रष्ट मंत्री के कार्यों को अच्छी तरह से शहरवासी जानते हैं। आज देश व प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की डबल इंजन सरकार है। हम पर भाजपा सरकार की रीति नीतियों को आम जनता तक पहुंचने की जिम्मेदारी है। आम जनता को जहां भी हमारी जरूरत हो वहां पहुंचकर अपनी उपस्थिति देनी है। गुंजल ने कहा कि आगामी दिनों में मैं कोटा उत्तर के सभी वार्डों में जाकर बैठक लूंगा व आमजन का आभार प्रकट करूंगा। इस अवसर पर पूर्व मंडल अध्यक्ष, नगर निगम के पार्षद, पूर्व पार्षद, वरिष्ठ भाजपा कार्यकर्ताओं सहित हजारों की संख्या में कार्यकर्ता उपस्थिति रहेे।

(Visited 77 times, 1 visits today)

Check Also

‘कामयाब कोटा’ अभियान में जिला कलक्टर ले रहे हैं क्लास

न्यूजवेव @कोटा जिला कलक्टर डॉ.रविंद्र गोस्वामी इन दिनों ‘कामयाब कोटा’ मिशन के तहत कोचिंग संस्थानों …

error: Content is protected !!