Monday, 22 July, 2024

महावीर नगर तृतीय के वार्ड-69 में 10 साल बाद सुधरी सड़क

न्यूजवेव @ कोटा

महावीर नगर तृतीय के वार्ड-69 में सेक्टर-5 की मुख्य सड़क बरसात में क्षतिग्रस्त हो जाने से नागरिकों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। नगर विकास न्यास ने दीवाली से पूर्व 10 साल से जर्जर सड़क पर डामरीकरण कर क्षेत्र के नागरिकों को राहत प्रदान की। गणेश शंकर विद्यार्थी हरितिमा पट्टी से जुडा होने के कारण इस मार्ग पर सुबह-शाम पैदल सैर करने वालों का तांता रहता है।
वार्ड-69 विकास समिति के संरक्षक सी.एल.वर्मा ने बताया कि वार्ड के नागरिकों ने प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व सचिव शिवकांत नंदवाना से मिलकर 10 साल से जर्जर हो चुकी सड़क की मरम्मत करवाने का आग्रह किया था। पिछले कुछ माह से इस मार्ग पर गिट्टी व गड्ढे होने से सड़क हादसे होने लगे थे।
कांग्रेस नेता शिवकांत नंदवाना ने यूआईटी के सिविल अभियंताओं से वार्ता कर इस जनसमस्या को तत्काल दूर करने की मांग की। उन्होंने कहा कि नगरीय विकास मंत्री शांति धारीवाल ने नगर निगम कोटा दक्षिण के सभी वार्डों में मूलभूत समस्याओं को प्राथमिकता से हल कर उन्हें विकसित करने के निर्देश दिए हैं। इसी क्रम में कोटा दक्षिण के मुख्य मार्गों की क्षतिग्रस्त सडकों पर मरम्मत का कार्य तेजी से किया जा रहा है।

(Visited 166 times, 1 visits today)

Check Also

हॉस्टल्स से यूडी टैक्स की वसूली आवासीय श्रेणी में हो

जयपुर में विधायक संदीप शर्मा के साथ यूडीएच मंत्री झाबर सिंह खर्रा से मिला प्रतिनिधिमंडल …

error: Content is protected !!