Tuesday, 23 July, 2024

नीट-2021 के लिए ई-सरल का फ्री ऑनलाइन कोर्स ‘ब्रम्हास्त्र‘ लांच

विद्यार्थियों को 3 जून से 45 दिन तक फिजिक्स व केमिस्ट्री कोर्स एवं बायोलॉजी के NCERT सिलेबस की फ्री ऑनलाइन कोचिंग मिलेगी
न्यूजवेव @ कोटा
शिक्षा नगरी में ऑनलाइन कोचिंग संस्थान ‘E-Saral‘ ने नीट-यूजी,2021 विद्यार्थियों की अंतिम तैयारी एवं रिवीजन के लिए निःशुल्क ऑनलाइन कोर्स ‘ब्रम्हास्त्र’ (Brahmastra) लांच किया है।


ई-सरल के निदेशक सारांश गुप्ता ने बताया कि यूट्यूब पर लांच किए गए ‘ब्रम्हास्त्र‘ ऑनलाइन कोर्स में विद्यार्थी 45 दिन में फिजिक्स व केमिस्ट्री के सभी टॉपिक्स का रिवीजन कर सकेंगे। इस कोर्स में विद्यार्थियों से सभी स्तर के प्रश्न हल करवाये जाएंगे। इसी के साथ बायोलॉजी में विशेषज्ञ फैकल्टी द्वारा एनसीईआरटी का सम्पूर्ण सिलेबस पूरा कराया जाएगा। बायोलॉजी की तैयारी सितंबर माह तक निशुल्क चलेगी। सभी विद्यार्थियों को तीनों विषयों में टॉपिक के अनुसार पिछले वर्षों के सॉल्व पेपर्स भी निःशुल्क दिए जाएंगे।
उन्होंने बताया कि गत 5 वर्ष में विभिन्न राज्यों के 5 लाख से अधिक विद्यार्थी ई-सरल के माध्यम से ऑनलाइन कोचिंग ले रहै हैं। इस वर्ष संस्थान से कई विद्यार्थियों ने जेईई-मेन,2021 में 95 से 99.90 परसेंटाइल स्कोर अर्जित किया है।

link :  https://youtube.com/c/esaral

(Visited 393 times, 1 visits today)

Check Also

कोटा में प्रत्येक कोचिंग विद्यार्थी की यूनिक आईडी बनेगी

कोचिंग विद्यार्थियों को अन्य कोर्सेस की जानकारी भी दें, फीस वापसी की सरल पॉलिसी बनायें, …

error: Content is protected !!