Monday, 22 April, 2024

पंजाबी सिंगर प्रमिश वर्मा कोटा में युवा दिलों पर छाए

मिड नाइट महम: ‘गाल नी कदनी’ और ‘आ ले चक में आ गया’ जैसे मशहूर पंजाबी गीतों ने धूम मचाई, सैकड़ो युवा झूम उठे।
न्यूजवेव कोटा
पंजाबी म्यूजिक की मस्ती से सराबोर शहर की मिड नाइट महम पार्टी में जैसे ही लोकप्रिय पंजाबी सिंगर प्रमिश वर्मा ने अपनी आवाज का जादू बिखेरा तो सैकड़ों युवा म्यूजिक की मस्ती में थिरकते हुए झूम उठे।

Photos: Chetan Jangid

बोरखेडा स्थित रायल गार्डन में ड्रीम लाइट इवेंट की ओर से पहली बार हुए एक रंगारंग म्यूजिक प्रोग्राम में ठिठुरती सर्दी के बावूजद पंजाबी गीतों की गूंज से माहौल में गरमाहट बनी रही। प्रमिश वर्मा ने अपने ही अंदाज में पंजाबी गीत ‘गाल निकदनी’ सुनाकर धूम मचाई। उन्होंने श्रोताओं के साथ सेल्फी लेते हुए ‘आ चक दे मैं आ गया’ गीत सुनाया तो श्रोताओं ने थिरकते हुए उनका साथ दिया।

सुरों की सरगम में जैसे ही पंजाबी लहजे में गीत ‘सब फडे जांगे’ और ‘नाल सडा..दो साल सडा..’ सुनाया तो तालियों की गूंज से परिसर गूंज उठा। देर रात तक उनके फैंन्स पसंदीदा गीतों की फरमाइश करते रहे। युवा मोबाइल पर उनका लाइव म्यूजिक विडियो भी बनाते रहे।


ड्रीम लाइट इवेंट के इमरान खान, संदीप सैनी, नईम खान, जिशान अली, फिरोज खान, साहिल हुसैन, मुशर्रफ अली ने बताया कि उन्होंने शहर में पहली बार पार्टी सोंग इवेंट के लिए ‘मिड नाइट महम’ का रंगारंग आयोजन किया। प्रोग्राम में कलाकारों ने रसियन डांस की प्रस्तुति भी दीं।


युवा पंजाबी सिंगर प्रमिश वर्मा के पिता प्रोफेसर डॉ.सतीश कुमार वर्मा पंजाबी लेखक हैं। प्रमिश ने 10-15 वर्ष थिएटर में अभिनय किया है। 2007 में वे सिडनी में हायर एजुकेशन के लिए गए थे। पंजाबी मूवी में अभिनय के साथ उन्होंने डायरेक्टर की भूमिका भी निभाई है। उनके म्यूजिक विडियो पंजाब में काफी पापुलर हैं। कोटा में युवा श्रोताओं से मिलकर उन्हें खुशी हुई, उनके साथ सेल्फी ली और लाइव म्यूजिक विडियो भी शेयर किये।

(Visited 401 times, 1 visits today)

Check Also

जेईई मेन अप्रैल-सेशन में पहले दिन एनटीए ने पकड़े नकल के 10 मामले

** एक केस में कैंडिडेट बदला हुआ था, वहीं 9 अनुचित साधनों के प्रयोग के …

error: Content is protected !!