Sunday, 16 June, 2024

विद्यार्थियों,आप देश का भविष्य हो – राहुल गांधी

– मिनी इंडिया कोटा में हर प्रांत के विद्यार्थियों ने भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गांधी का स्वागत किया।

न्यूजवेव @ कोटा

भारत जोड़ो यात्रा के तहत राहुल गांधी गुरूवार सुबह कोटा में कोचिंग विद्यार्थियों के बीच पहुंचे। अनन्तपुरा से यात्रा शुरू करने के बाद सुबह 7:30 बजे राहुल गांधी एलन साकार कैम्पस के बाहर झालावाड़ रोड पर एकत्रित विद्यर्थियों के बीच पहुंचे। यहां एलन द्वारा हर प्रांत के विद्यार्थियों को एकत्रित किया गया था। उनके हाथों में अपने-अपने राज्यों की तख्तियां थी। करीब 5000 कोचिंग विद्यार्थी सुबह 6 बजे से कड़ाके की सर्दी में यहां खड़े हुए थे।

राहुल गांधी की नजर जैसे ही विद्यार्थियों पर पड़ी, उन्होंने तुरंत स्टूडेंट्स के बीच जाने का इशारा किया और काफिला मुड़ गया। सड़क किनारे जमा स्टूडेंट्स के बीच एकदम मंच पर पहुंचने के साथ ही विद्यार्थियों ने शोर मचाते हुए उनका स्वागत किया। इस दौरान मंच पर एलन के निदेशक नवीन माहेश्वरी मौजूद रहे। राहुल गांधी ने पहले विद्यार्थियों को कहा-भारत.., तो विद्यार्थियों ने कहा-…जोड़ो। इसके बाद चार बार राहुल गांधी ने भारत जोड़ो के नारे लगवाए। उन्होंने विद्यार्थियों को भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने पर धन्यवाद दिया।

राहुल गांधी ने सबका उत्साह देखकर कहा कि आप सभी इस देश का भविष्य हो, आपके हाथ में यह देश है। I Love you. कहते हुए उन्होंने फ्लाइंग किस किया। जवाब में विद्यार्थियों ने भी जोरदार उत्साह दिखाया और राहुल को धन्यवाद दिया। मंच पर नगरीय विकास मंत्री शांति धारीवाल एवं एलन के सीनियर वाइस प्रसीडेंट सी आर चौधरी आदि मौजूद रहे।।

(Visited 217 times, 1 visits today)

Check Also

स्वयंसेवकों में हो कर्तव्य पालन की प्रतिबद्धता – निम्बाराम

– कोटा में राजस्थान क्षेत्र के 20 दिवसीय संघ कार्यकर्ता विकास वर्ग-प्रथम का समापन न्यूजवेव@कोटा …

error: Content is protected !!