Tuesday, 30 April, 2024

हमने सारी बाधायें दूर की, कोटा में हवाई सेवा जल्द शुरू होगी -सीएम भजनलाल शर्मा

न्यूजवेव @कोटा 

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि 2014 के बाद देश में जो परिवर्तन हुये, देश का मिजाज बदला है। पहले देश में एक धारणा थी राजनीतिक दल आते थे, चुनाव में झूठे वादे करते थे। तुष्टिकरण के आधार पर लागों को ठगते रहे। कांग्रेस ने 7 दशकों तक गरीबों को ठगने का काम किया। लेकिन ये झूठ अब चलने वाला नहीं है। कांग्रेस आकंठ तक भ्रष्टाचार में डूबी रही, हर क्षेत्र में भ्रष्टाचार फैलता रहा। हम किसी भी कीमत पर भ्रष्टाचारी को छोडने वाले नहीं है। राजस्थान में 19 में से 17 पेपर लीक करने वाले अब हिरासत में हैं। युवाओं के सपनों को तोडा है, हम उनको छोडने वाले नहीं है। सीएम शर्मा बुधवार को कोटा में भाजपा की विराट जनसभा में बोल रहे थे।


उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में आतंकवाद, भ्रष्टाचार को खत्म कर दिया है। कांग्रेस आतंकवाद को मौन रहकर देखती थी। लेकिन मोदी सरकार आने पर पूरी और पुलवामा की घटना में हमारी सेना ने आतंकियों को कडा जवाब दिया है। मोदी सरकार ने युवाओं को, महिलाओं को, किसानों व गरीबों को सम्मान देेने का काम किया है।
सीएम ने कहा कि कोटा में नये एयरपोर्ट के मुद्दे पर सांसद बिरला ने याद दिलाया। प्रधानमंत्री मोदी ने यहां आकर इसकी गारंटी दी थी। हमने सत्ता में आते ही 48 करोड रूपये का भुगतान कर सारी बाधायें दूर कर दी है। मोदी की गारंटी यानी पूरी करने की गारंटी है। वह पूरी होकर रहेगा, यहां से जल्द ही हवाई सेवा प्रारंभ होने वाली है। कोटा को ओम बिरला जैसा यशस्वी सांसद मिला है जिन्होंने पूरे राजस्थान का नाम रोशन किया है।
राजस्थान में साढे तीन माह में 45% वादे पूरे
सीएम शर्मा ने कहा कि राजस्थान में हमारी सरकार साढे तीन माह में 45 प्रतिशत वादे पूरे कर दिये हैं। सीएम ने कहा कि किसान सम्मान निधी, सामाजिक सुरक्षा पेंशन, पंचायत भत्ता, डीजल- पेटोल के दाम घटाने का काम जैसे मामले हो, दिल्ली-मंबई एक्सप्रेस हाईवे से कोटा का इतिहास बदलेगा, नये कोरिडोर बनेंगे। इससे कोटा फिर से औद्योगिक नगरी का ताज पहनेगा। अबकी बार भी हमें पूरी 25 सीटें चाहिये। प्रदेश के हर बूथ पर कमल खिले। हम संकल्प पत्र की एक-एक बात को पूरा करेंगे। मुझे विश्वास है कि कोटा की इस सीट को 5 लाख से अधिक वोटों से जिताकर भेजेंगे। हम मोदीजी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का काम अवश्य पूरा करेंगे।
मोदी का तीसरा कार्यकाल विकसित भारत के लिये -बिरला


भाजपा प्रत्याशी ओम बिरला ने कहा कि 2003 से आपका मुझे आशीर्वाद मिला। हमने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में संसदीय लोकतंत्र की ताकत को बढाया। 20 साल में सबसे अधिक काम हुआ, सबसे अधिक विधेयक पारित हुये। एक कालखंड था जब 16 दिसंबर को पवित्र बाबरी मस्जिद के नाम से निंदा प्रस्ताव आया था, मोदी सरकार में प्रस्ताव आया पवित्र राम मंदिर निर्माण का। मोदी सरकार का तीसरा कार्यकाल अभूतपूर्व होगा तो विकसित भारत की ओर ले जायेगा। कोटा-बूंदी में हर घर में जल पहंुचे, नहरी सिंचाई तंत्र पूरा हुआ। एयरपोर्ट डायवर्जन की राशि जमा हो चुकी है। डीपीआर बनने के बाद इसका काम भी शुरू हो जायेगा। हमने कोराना काल में ऑक्सीजन की कमी नहीं आने दी। गरीब की पीडा को मैने करीब से महसूस किया है। गर्भवती महिलाओं को पौष्टिक आहार दिलवाया। वर्षों से मिल रहा आपका प्यार और आशीर्वाद ही मेरी असली ताकत है।

स्टेडियम में हुई विराट जनसभा में भाजपा के प्रदेशाध्याक्ष सीपी जोशी, प्रदेश के उपमुख्यमंत्री डॉ प्रेमचंद बैरवा, मंत्री किरोड़ीलाल मीणा, शिक्षा मंत्री मदन दिलावर, उर्जा मंत्री हीरालाल नागर, विधायक संदीप शर्मा, विधायक कल्पना देवी, पूर्व विधायक चंद्रकांता मेघवाल, अशोक डोगरा सहित भाजपा के शहर जिलाध्यक्ष राकेश जैन व कई पदाधिकारी मौजूद रहे। बाद में विशाल नामांकन रैली कलेक्ट्रेट चौराहा पहुंची और प्रत्याशी ओम बिरला ने जिला निर्वाचन अधिकारी को अपना नामांकन पत्र प्रस्तुत किया।

(Visited 165 times, 1 visits today)

Check Also

कोटा में पहली बार निःशुल्क ‘नए दृष्टिकोण वाला’ शिविर 11 मई से

छह दिवसीय शिविर में शरीर व मन की शक्तियों को जागृत करने के अभ्यास व …

error: Content is protected !!