Thursday, 30 May, 2024

वर्ग विशेष की 100 % वोटिंग की बात करने वालों को मुंह तोड़ जवाब दे जनताः मुख्यमन्त्री

सीएम-डिप्टी सीएम ने बिरला के लिए किया प्रचार
न्यूजवेव@कोटा

मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा और उपमुख्यमंत्री दीया कुमारी ने सोमवार को कोटा-बूंदी सीट से भाजपा प्रत्याशी ओम बिरला के समर्थन में प्रचार किया।

लाडपुरा विधान सभा क्षेत्र के बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन में मुख्यमंत्री भजनलाल ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा भ्रष्टाचार और तुष्टिकरण की राजनीति की है। कोटा में जो लोग वर्ग विशेष से 100 प्रतिशत वोटिंग का आग्रह कर रहे हैं, जनता उन्हें मुंह तोड़ जवाब देगी।

बोरखेड़ा क्षेत्र में आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री शर्मा ने कहा कि देश में आज भी ऐसी शक्तियां है जो भारत को तोड़ना चाहती हैं। यह शक्तियां चुनाव के समय जाति आधारित राजनीति करती हैं। कांग्रेस ने हमेशा झूठ और लूट की राजनीति की है। आप इनके पिछले विधान सभा और लोक सभा के घोषणा पत्र देख लीजिए, एक भी वादा पूरा नहीं हुआ। युवाओं को 3500 को बेरोजगारी भत्ता नहीं मिला, किसानों का कर्जा माफ नहीं हुआ, बिजली के दाम छह बार बढ़ाए गए।

वहीं दूसरी ओर भाजपा जो बोलती है, वह करके दिखाती है। आज देश में करोड़ों शौचालय बने, करोड़ों बहनों को उज्ज्वला गैस कनेक्शन मिले, जनधन खाते खुले। भारत विश्व की पांचवी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बना और जल्द तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन जाएगा।
सनातन को समाप्त करने की बात करती है कांग्रेस-
भाजपा प्रत्याशी ओम बिरला ने कहा कि कांग्रेस सनातन को समाप्त करने की बात करती है। कांग्रेस उनके साथ खड़ी होती है जोे सनातन धर्म को अपमानित करते हैं। कांग्रेस के लोग तो घंटाघर में वर्ग विशेष से 100 प्रतिशत मतदान की गुजारिश करते हैं, हम तो पूरे कोटा-बूंदी की जनता से 100 प्रतिशत वोटिंग का आग्रह करते हैं। कांग्रेस के राज में भाजपा के विधायकों के क्षेत्रों के साथ भेदभाव किया गया, लेकिन तब भी भाजपा कार्यकर्ताओं ने जनता की सेवा की। अब भाजपा की सरकार है सभी क्षेत्रों की समस्याओं का समाधान किया जाएगा।
डिप्टी सीएम दीया कुमारी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की सीमाओं को सुरक्षित करते हुए युवाओं का भविष्य संवारने और महिलाओं की सुरक्षा पर काम किया है। कोटा की जनता भाग्यशाली है कि उन्हें ओम बिरला जैसा जनप्रतिनिधि मिला है जिसकी कार्यशैली सेवा की रही है। अब हमें 26 अप्रेल को अधिक से अधिक लोगों को मतदान केंद्रों पर लाकर भाजपा के पक्ष में वोट करवाना है।
लाडपुरा की सभी कॉलोनियों को मिलेंगी सुविधाएं
सम्मेलन के दौरान मुख्यमंत्री भजन लाल ने कहा कि लाडपुरा की 21 कॉलोनियों में विकास कार्य नहीं होने की जानकारी है। कांग्रेस नहीं चाहती थी कि यहां काम हो, इसलिए वहां स्टे लगवा दिया। हम इन 21 कॉलोनियों सहित लाडपुरा क्षेत्र की सभी कॉलोनियों में सड़क, पानी सहित सभी सुविधाएं मुहैया करवाएंगे.

(Visited 17 times, 1 visits today)

Check Also

डॉ. हेमलता गांधी ने जन्मदिवस पर देहदान का संकल्प लिया

देहदान-संकल्प : हमारे ऋषिमुनियों से सीखें दान का महत्व, इसी भाव ने देहदान-संकल्प के लिए …

error: Content is protected !!