Monday, 24 June, 2024

महिला उत्पीडन में राजस्थान बना नंबर वन – जे.पी.नड्डा

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा ने कहा, इस बार हाड़ौती की सभी 17 सीटों पर खिलेगा कमल
न्यूजवेव @कोटा
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी.नड्डा ने बुधवार को कोटा संभाग की बैठक में कहा कि कांग्रेस के शासनकाल में राजस्थान में प्रतिदिन औसत 17 बलात्कार की घटनायें हो रही हैं। देश में बलात्कार के लगभग 22 प्रतिशत मामले अकेले राजस्थान में हो रहे हैं। स्थिति इतनी शर्मनाक है कि यहां नाबालिग बच्चियों के साथ रेप की 15 हजार से अधिक घटनायें दर्ज की गई हैं। एनसीआरबी के रिकॉर्ड के अनुसार, महिला उत्पीडन के मामले में राजस्थान देश में नंबर-वन पर है।

कांग्रेस सरकार द्वारा 19 हजार किसानों की भूमि कुर्क


राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी.नड्डा ने कहा कि किसानों का कर्ज माफ करने का झूठा वादा करने वाली कांग्रेस सरकार द्वारा 19 हजार किसानों की भूमि कुर्क की गयी है। किसानों के साथ धोखा, महिलाओं के साथ उत्पीडन, युवाओं के साथ छल, चारों ओर से भ्रष्टाचार के आकंठ में डूबी कांग्रेस सरकार को बदलने के लिये आम जनता मन बना चुकी है। उन्होंने याद दिलाया कि कोटा से एक कांग्रेसी नेता व मंत्री प्रदेश में महिला उत्पीडन बढ़ने पर कहते है, राजस्थान प्रदेश मर्दों का प्रदेश है। ऐसे राजनैतिक दल की महिलाओं के प्रति सोच समझ में आती है। उन्होंने इस शर्मनाक बयान पर महिलाओं से माफी तक नहीं मांगी है। महिलायें चुनाव में कांग्रेस को इस अपमान का जवाब देगी।
उन्होंने दावा किया कि परिवर्तन की लहर में इस बार हाडौती की सभी 17 सीटों पर कमल खिलेगा। आम जनता विधानसभा चुनाव में भाजपा को जिताकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों को ओर मतबूत करना चाहती है।
बैठक में भाजपा शहर अध्यक्ष कृष्णकुमार सोनी के नेतृत्व में 51 किलो पुष्पहार एवं साफा पहनाकर राष्ट्रीय अध्यक्ष का स्वागत किया। इस अवसर पर, प्रदेश प्रभारी व राष्ट्रीय महामंत्री अरूण सिंह, प्रदेश अध्यक्ष सी पी जोशी, प्रदेश महामंत्री मोतीलाल मीणा सहित प्रदेश उपाध्यक्ष मुकेश दाधीच, प्रदेश मंत्री हीरालाल नागर, सांसद दुष्यंत सिंह, पूर्व सांसद गोपाल पचेरवाल, विधायक मदन दिलावर, चंद्रकांता मेघवाल, संदीप शर्मा, कल्पना देवी, अशोक डोगरा, प्रताप ंिसंह सिंघवी, नरेन्द्र नागर, गोविंद रानीपुरिया, कालूराम मेघवाल, प्रेम गोचर, छीतर लाल राणा, जगदीश मीणा, संजय जैन ताउ, पूर्व विधायक प्रभुलाल सैनी, प्रहलाद गुंजल, बाबूलाल वर्मा, विधाशंकर नंदवाना, भवानी सिंह राजावत, कोटा संभाग प्रवासी त्रिलोक जाम्बवाल, कोटा शहर चुनाव प्रवासी संदीप जोशी सहित कोटा संभाग की सभी 17 विधानसभा क्षेत्रों के जनप्रतिनिधि, जिला पदाधिकारी आदि उपस्थित रहे।

(Visited 30 times, 1 visits today)

Check Also

स्काईपार्क सोसायटी ने निर्जला एकादशी पर्व पर 6 हजार राहगीरों को शर्बत पिलाया

न्यूजवेव @कोटा स्काईपार्क सोसायटी सुभाषनगर द्वारा निर्जला एकादशी के पावन पर्व पर अपार्टमेंट परिसर के …

error: Content is protected !!