Thursday, 30 May, 2024

किशनगंज क्षेत्र के गावों में बहेगी विकास की गंगा -श्रीमती उर्मिला जैन

सेवाभावी कांग्रेस प्रत्याशी श्रीमती उर्मिला जैन भाया के सघन जनसंपर्क में फलों और फूल मालाओं से हुआ सम्मान
न्यूजवेव @ बारां
पंचायत समिति किशनगंज क्षेत्र में जिला परिषद के वार्ड संख्या-24 से कांग्रेस प्रत्याशी श्रीमती उर्मिला जैन भाया द्वारा मतदाताओं से निरंतर सघन जनसम्पर्क करने पर उन्हें व्यापक जनसमर्थन मिल रहा है। बुधवार को उन्होने समर्थकों एवं कांग्रेसजनों के साथ कई गांवों में ग्रामीणों से जनसम्पर्क कर उनकी समस्याओं को सुना।


चुनाव प्रभारी कविश जैन ने बताया कि बुधवार को श्रीमती भाया ने सोडाना, छीनोद, पीपल्दा (रूण्डी), रामपुरिया, उम्मेदपुरा, बडोदिया, चन्द्रगढ, कागला बमोरी एवं फेलू की टापरी गांवों में पहुंचकर महिला एवं पुरूष मतदाताओं से जनसंवाद किया। गावों में जगह-जगह फूल मालाओं एवं फलों से तोलकर उनका भव्य स्वागत किया गया।
ग्रामीण मतदाताओं ने बताया कि श्रीमती भाया राजनीति से पहले एक सच्ची समाजसेविका हैं। वे प्रत्येक वर्ग के जरूरतमंदों को तत्काल सहायता पहुंचाती है। आध्यात्मिक, धार्मिक एवं परोपकारी कार्यों के साथ आपदाओं के समय वे संवेदनशीलता के साथ हर संभव मदद करती है। ग्रामीण महिलाओं ने कहा कि वे हमारे बीच आकर हालचाल पूछती हैं। गरीब परिवारों के दुखदर्द में मदद करना उनका स्वभाव है। हमारे क्षेत्र से ऐसी ईमानदार एवं सेवाभावी जनप्रतिनिधी को चुनने से आम जनता को गर्व महसूस होगा। हम अपने पिछडे़ क्षेत्र का सर्वांगीण विकास करवाने के लिये श्रीमती भाया को भारी मतों से विजयी बनायेंगे।
बुजुर्गों ने दिया भारी मतों से जीतने का आशीर्वाद


जनसम्पर्क के दौरान श्रीमती उर्मिला जैन भाया ने कहा कि मैं आपके विश्वास पर खरा उतरकर इस क्षेत्र के गांवों के विकास में कोई कोर कसर नही छोडूंगी। क्षेत्र की बुजुर्ग महिलाओं के पैर छूकर उन्होंने आशीर्वाद मांगा तो बुजुर्गों ने उन्हें भारी मतों से जीतने का आशीर्वाद दिया। चुनाव प्रचार के अंतिम दिन 16 दिसंबर को वे पंचायत समिति किशनगंज के ग्राम राधापुरा, महरावता, दीगोदपार गावों में अपने समर्थकों के साथ पहुंच कर घर-घर जनसम्पर्क करेगी।
मंत्री प्रमोद भाया जनता से रूबरू होंगे
प्रदेश के खनन एवं गोपालन मंत्री प्रमोद जैन भाया अंतिम दिन गुरूवार को जिला परिषद के वार्ड संख्या-24 तथा पंचायत समिति के कांग्रेस प्रत्याशियों के पक्ष में महरावता, छीनोद, शोभागपुरा, रेलावन, सेवनी, बृजनगर, पीपल्दा, रामगढ एवं असनावर में मतदाताओं से सीधा जनसम्पर्क कर उनसे संवाद करेंगे।

(Visited 807 times, 1 visits today)

Check Also

डॉ. हेमलता गांधी ने जन्मदिवस पर देहदान का संकल्प लिया

देहदान-संकल्प : हमारे ऋषिमुनियों से सीखें दान का महत्व, इसी भाव ने देहदान-संकल्प के लिए …

error: Content is protected !!