Sunday, 28 April, 2024

नीट-यूजी में कॅरियर पॉइंट के 70 से स्टूडेंट्स को गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज

कॅरियर पॉइंट के 71% स्टूडेंट्स सेंट्रल काउंसलिंग के लिये क्वालिफाई
न्यूजवेव @कोटा
मेडिकल प्रवेश परीक्षा नीट-यूजी, 2023 (NEET-UG) के रिजल्ट में कॅरिअर पॉइंट संस्थान के स्टूडेंट्स ने शानदार सफलता अर्जित की है। संस्थान से प्रत्येक 10वें स्टूडेंट ने गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज मे सीट सुनिश्चित कर ली है। निदेशक प्रमोद माहेश्वरी ने बताया कि संस्थान के 71% स्टूडेंट्स अच्छी रैंक से सेंट्रल काउंसलिंग के लिए क्वालिफाई हुये हैं।
माहेश्वरी ने बताया कि कॅरिअर पॉइंट के 70 स्टूडेंट्स ने 600 से अधिक मार्क्स प्राप्त कर गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज मे अपनी सीट सुनिश्चित की है। इनमें छात्र देव बंसल, अपूर्व अर्पण और सिद्धि नायक ने कक्षा 12वीं के साथ पहले अवसर में ही MBBS में प्रवेश के लिये सीट सुनिश्चित की है। छात्र देव बंसल ने नीट मे 696 अंक, अपूर्व अर्पण ने 680 अंक और सिद्धि नायक ने 677 अंक प्राप्त किए है। कॅरियर पॉइंट के कुँवर सिंह ने 695 अंक, विवेक परमार ने 680 अंक प्राप्त किए हैं।
उन्होने बताया कि हमार क्लासरूम स्टूडेंट्स ने पिछले वर्ष के मुकाबले बेहतरीन प्रदर्शन किया है। रिपीटर छात्र पुष्पेंद्र पाठक ने इस वर्ष बेहतरीन इम्प्रवू करते हुये गत वर्ष के 77 अंको के मुकाबले इस वर्ष 660 अंक प्राप्त किए हैं। उन्होने सभी विजयी स्टूडेंट्स को बधाई देते हुये अच्छे कॅरिअर के लिये शुभकामनायें दी।

 

(Visited 113 times, 1 visits today)

Check Also

हार न मानें बल्कि उससे सीख लेकर खुद को चुनौती दें और आगे बढ़ते जाएं – डॉ. गोस्वामी

मोटिवेशनल सेमिनार : मोशन एजुकेशन में जिला कलक्टर ने ली लाइव क्लास न्यूजवेव @कोटा जिला …

error: Content is protected !!