Saturday, 15 June, 2024

ऑटोचालकों के बच्चों को 90 फीसदी स्कॉलरशिप देगा कॅरिअर पॉइंट

कॅरिअर पॉइंट ने लांच की सारथी योजना, जेईई एवं नीट की कोचिंग में 90 प्रतिशत स्कॉलरशिप देने की घोषणा
न्यूजवेव @ कोटा
शिक्षा नगरी के प्रमुख कोचिंग संस्थान कॅरिअर पॉइंट द्वारा कोटा मे समाज के लिए उत्कृष्ट कार्य करने वाले ऑटो चालकों के परिवार को संबल देते हुये विशेष योजना ‘सारथी’ लांच की है। इसके तहत ऑटो चालकों के मेधावी बच्चों को आईआईटीयन, इंजीनियर या डॉक्टर बनाने के लिए उनकी वार्षिक कोचिंग फीस मे 90 प्रतिशत तक छूट दी जाएगी।
रविवार को एक कार्यक्रम में कॅरिअर पॉइंट के सहायक महाप्रब्रंधक विकास बत्रा ने ऑटो चालको के बच्चों को कोटा में बेहतरीन क्लासरूम कोचिंग प्रदान करने के लिए हर संभव सहायता उपलब्ध कराने का आश्वसन दिया। कार्यक्रम मे कोटा उत्तर के उप महापौर सोनू कुरेशी, कोटा ऑटो ड्राईवर यूनियन के संभागीय अध्यक्ष अनीस राईन, जिला अध्यक्ष भूपेंद्र सक्सेना मौजूद रहे।
कोटा ऑटो ड्राईवर यूनियन द्वारा कोटा शहर में जनसेवा के लिए चलाये जा रहे निःशुल्क ऑटो एम्बुलेंस सुविधा की सराहना करते हुए कॅरिअर पॉइंट द्वारा 21,000 रूपये की प्रोत्साहन राशि भेट की गई।
ऑटो ड्राईवर यूनियन के अध्यक्ष अनीस राईन ने कॅरिअर पॉइंट की सारथी योजना को एतिहासिक पहल बताते हुए संस्थान के निदेशक प्रमोद माहेश्वरी का आभार जताया। उन्होंने कहा कि अब वो दिन दूर नही जब लाखों बच्चो को कोचिंग संस्थानों तक पहुचाने मे सारथी बने ऑटो चालकों के बच्चे भी क्लासरूम कोचिंग लेकर डॉक्टर और इंजीनियर बनने का सपना पूरा कर सकेंगे।
उप महापौर सोनू कुरेशी ने कहा कि शिक्षा नगरी में पहली बार किसी बडे़ कोचिंग संस्थान ने मेहनकश ऑटोचालकों के बच्चों के कॅरिअर के लिये ऐसा प्रशंसनीय कदम उठाया है। संस्थान के धीरज गौतम ने सभी अतिथियों का आभार जताया।

(Visited 184 times, 1 visits today)

Check Also

फिजिक्स वाला (PW) स्टूडेंट तथागत अवतार बने नीट-यूजी टॉपर

AIR-1 : घर पर रहकर ऑनलाइन क्लास में पढते हुये 720 में से 720 अंक …

error: Content is protected !!