Saturday, 4 December, 2021

कोटा में ‘एचीवर कॅरियर इंस्टीट्यूट’ का शुभारंभ

सात अनुभवी कोचिंग शिक्षकों ने नये संस्थान की नींव रखी

न्यूजवेव@ कोटा

शिक्षा नगरी कोटा में नए सत्र 2019-20 से मेडिकल प्रवेश परीक्षाओं की तैयारी के लिये 7 अनुभवी शिक्षकों ने सोमवार को नए कोचिंग संस्थान ‘एचीवर कॅरियर इंस्टिट्यूट’ का भव्य शुभारंभ किया। संस्थान के राजीव गांधी नगर परिसर का कलश स्थापना एवं गणपति पूजन के साथ 22 अप्रैल को विधिवत शुभारंभ किया गया।

निदेशक डॉ. अमित गुप्ता ने बताया कि एजुकेशन सिटी में नीट, एम्स एवं जिपमेर जैसी प्रवेश परीक्षाओं की तैयारी के लिये क्वालिटी एजुकेशन देने एवं अनुभवी शिक्षकों द्वारा सही गाइडेंस के साथ प्रत्येक विद्यार्थी के चयन पर फोकस किया जाएगा। इस अवसर पर निदेशक डॉ. मोहम्मद सलीम, पंकज तलवार, प्रदीप चित्तौड़ा, रमेश शारदा, संजय अग्रवाल एवं गोविंद शर्मा ने ने विद्यार्थियों को संस्थान की टीचिंग मैथेडोलॉजी तथा मेधावी छात्रों के लिए 90 प्रतिशत तक स्कॉलरशिप योजना के बारे में जानकारी दी।

प्रत्येक बैच में अनुभवी फैकल्टी

उन्होंने कहा कि मेडिकल विद्यार्थियों को एक ही छत के नीचे सभी डाउट्स को दूर कर सही रणनीति से तैयारी करने की तकनीक समझाई जाएगी। संस्थान में प्रत्येक बैच में अनुभवी फैकल्टी द्वारा एक समान स्तर पर पढाया जाएगा, जिससे सभी विद्यार्थियों में सफलता का आत्मविश्वास पैदा हो। उल्लेखनीय है कि ‘एचीवर कॅरियर इंस्टिट्यूट के सभी सातों निदेशकों ने विगत बीस वर्षों में एलन एवं कॅरिअर पॉइंट जैसे संस्थानों में विद्यार्थियों को नीट एवं एम्स में सलेक्शन दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। इस अवसर पर संस्थान में विश्वास जताने वाले देश के सभी विद्यार्थियों एवं अभिभावकों का आभार जताया।

(Visited 82 times, 1 visits today)

Check Also

जेईई-एडवांस्ड,2021 में जयपुर के मृदुल बने ऑल इंडिया टॉपर

रिजल्टः  कुल 1,41,688 लाख परीक्षार्थियों में से 41,862 हुये चयनित, रिजल्ट 29.54 प्रतिशत रहा न्यूजवेव …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: