Wednesday, 24 July, 2024

दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे को भवानीमंडी से लिंक करें

केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी से मिले क्षेत्र के व्यापारी प्रतिनिधि
न्यूजवेव @ कोटा

लघु उद्योग भारती के अखिल भारतीय संगठन मंत्री श्री प्रकाश चंद के नेतृत्व में भवानीमंडी के व्यापारियों का एक प्रतिनिधिमंडल केंद्रीय सड़क एवम परिवहन मंत्री नितिन गडकरी से जयपुर में मिला। व्यापारियों ने केंद्रीय मंत्री को ज्ञापन देकर मांग की कि दिल्ली-मुंबई एट वे एक्सप्रेस-वे मार्ग को भवानीमंडी से जोड़ा जाए, जिससे समूचे झालावाड़ जिले में व्यापार-उद्योग के विकास को ओर गति मिल सके। चर्चा के दौरान व्यापार महासंघ, भवानीमंडी के अध्यक्ष प्रीतपाल सिंह ने लिंक रोड को भवानी मंडी से जुड़ने पर क्षेत्र के किसानों,व्यापारियों, उद्योगपतियों एवम आमजन को मिलने वाले फायदे से अवगत कराया ।
लघु उद्योग भारती भवानीमंडी इकाई के अध्यक्ष गोविंद बिड़ला ने केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी को हाडौती संभाग के बारे में विस्तृत जानकारी देकर बताया कि प्रदेश में भवानीमंडी क्षेत्र संतरा उत्पादन एवं निर्यात में देश में अग्रणी है। साथ ही प्रत्यक्ष एवं अप्रत्यक्ष रूप से राष्ट्र एवं राज्य में आर्थिक विकास में महत्वपूर्ण योगदान करता है।

क्षेत्रीय व्यापारियों के तर्क सुनकर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने इस मुद्दे पर गंभीरता से विचार कर लिंक से जोड़ने का आश्वासन दिया। इस अवसर पर व्यापार महासंघ अध्यक्ष प्रीतपाल सिंह ,लघु उद्योग भारती कोटा इकाई के अध्यक्ष सीए महेश गुप्ता ,भवानी मंडी इकाई के अध्यक्ष गोविंद बिड़ला एवम कोषाध्यक्ष सीए प्रकाश गुप्ता उपस्थित रहे।

(Visited 370 times, 1 visits today)

Check Also

हम पेड़ लगाकर प्रकृति का पूजन करें- अचार्य त्रिवेदी

श्रीमद भागवत कथा में गौवर्धन पूजा में उमडे़ श्रद्वालु , गाय का दूध पीने का …

error: Content is protected !!