Monday, 15 August, 2022

अपनी देशभक्ति प्रदर्शित करें रेजोनेंस के उमंग के संग

न्यूजवेव @ कोटा

भारत की स्वतंत्रता के 75 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में रेजोनेंस संस्थान द्वारा विद्यार्थियों के लिए एक अनूठा डिजिटल आयोजन किया जा रहा है । रेजोनेंस ने कक्षा 3 से लेकर 12 तक  विद्यार्थियों के लिए एक प्रतियोगिता ”उमंग’ शुरू की है जिसमें विद्यार्थियों को देश की स्वतंत्रता एवं देशभक्ति के ऊपर अपना एक वीडियो बनाकर भेजना है जिसमें विद्यार्थी अपनी देशभक्ति को गीत, कविता, स्पीच, शायरी, नृत्य या संगीत उपकरणों पर प्रस्तुति के रूप में भेज सकते हैं वीडियो की अधिकतम अवधि 75 सेकंड से अधिक नहीं होनी चाहिए । यह वीडियो विद्यार्थी 5 अगस्त से 13 अगस्त प्रातः 10 बजे तक भेज सकते हैं। चयनित वीडियोज़ को रेजोनेंस के यूट्यूब चैनल पर 15 अगस्त तक प्रसारित किया जाएगा । जो विद्यार्थी जितना जल्दी वीडियो भेजेंगे उन्हें उतनी ही जल्दी रेजोनेंस के यूट्यूब चैनल पर प्रसारित किया जाएगा ।

वीडियो अपलोड होने के बाद 22 अगस्त दोपहर 12 बजे तक सबसे अधिक लाइक मिलने वाले 15 वीडियो को पुरस्कृत किया जाएगा। प्रतियोगिता का परिणाम 22 अगस्त के बाद घोषित किया जाएगा । प्रतियोगिता के लिए विद्यार्थी रिजोनेंस की वेबसाइट पर जाकर या दिए गए लिंक https://bit.ly/resoumang
पर जाकर आवेदन कर सकते हैं एवं वीडियो अपलोड कर सकते हैं । वीडियो की फाइल को अपलोड करते समय अपने नाम एवं शहर के नाम के साथ सेव करें।

(Visited 98 times, 1 visits today)

Check Also

रामगढ़ बिजलीघर में पक्षियों के लिये बना 6 मंजिला आशियां

जैसलमेर जिले का पहला 60 फीट उंचा पक्षीघर, जिसमें 780 से अधिक परिंदे करेंगे बसेरा …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: