Tuesday, 18 June, 2024

एलन डिजिटल के लाइव कोर्सेज में एडमिशन शुरू

अप्रैल के प्रथम सप्ताह से नये सत्र के लाइव बैच होंगे प्रारंभ, निदेशकों ने किया पोस्टर विमोचन
न्यूजवेव @ कोटा
देश के विभिन्न राज्यों से ऐसे स्कूली विद्यार्थी जो किसी कारणवश कोटा में आकर क्लासरूम कोचिंग नहीं ले पा रहे हैं, उन्हें घर बैठे प्रवेश परीक्षाओं एवं विभिन्न इंटरनेशनल ओलिम्पियाड की सर्वश्रेष्ठ तैयारी करने का अवसर देते हुये एलन डिजिटल (Allen Digital ) ने नये कोर्सेस की घोषणा की। मंगलवार को एलन कॅरिअर इंस्टीट्यूट प्रा.लि. के निदेशक डॉ. गोविन्द माहेश्वरी, राजेश माहेश्वरी, नवीन माहेश्वरी व डॉ.बृजेश माहेश्वरी ने नये शैक्षणिक सत्र 2023-24 के लिये एलन डिजिटल के प्रवेश आवेदन पोस्टर का विमोचन किया। इस अवसर पर एलन कोर टीम सदस्य भी मौजूद रहे।


एलन कॅरिअर इंस्टीट्यूट प्रा.लि. के चेयरमैन डॉ.बृजेश माहेश्वरी ने कहा कि मेडिकल व इंजीनियरिंग की प्रवेश परीक्षाओं के लिए एलन कोचिंग व स्टडी मैटेरियल देश में सर्वश्रेष्ठ है। उन्होंने बताया कि कक्षा 6 से 10 तक के विद्यार्थी एलन डिजिटल से जुड़कर ऑफलाइन कोचिंग की तरह खुद को मजबूत कर सकते हैं। छोटी कक्षाओं से विद्यार्थी एलन डिजिटल से जुडकर बडी कक्षाओं में वे ऑफलाइन कोचिंग कर सकते हैं, जिससे उन्हें फाउंडेशन की तैयारी का दोहरा लाभ मिलेगा।
3 व 5 अप्रैल से नये लाइव बैच
एलन डिजिटल के प्रमुख आनंद माहेश्वरी ने बताया कि कक्षा 6 से 12 व 12वीं पास तक के लिए एलन डिजिटल में नये कोर्सेस प्रारंभ किये जा रहे हैं। इसमें प्री-नर्चर (कक्षा 6 से 10) के लाइव बैचेज 5 व 6 अप्रैल से, जेईई-मेन व एडवांस्ड के लिये 4, 5 व 6 से 20 अप्रैल तक, नीट-यूजी के लिए 3, 5, 6 व 7 अप्रैल के बैच लाइव शुरू होंगे। साथ ही लाइव व रिकॉर्डेड बैच के ऑफर भी दिये जा रहे हैं।
गत वर्ष में एलन डिजिटल के 184 विद्यार्थियों ने जेईई-मेन जनवरी 2023 में 99 पर्सेन्टाइल से अधिक स्कोर किया। इनमें मयंक सोनी ने 100 पर्सेन्टाइल स्कोर किया। कक्षा 6 से 10 तक के विद्यार्थियों ने एनएसओ, आईएमओ, आईईओ और यूआईईओ में भी सर्वोच्च रैंक प्राप्त की है।
एलन स्कॉलरशिप टेस्ट 26 मार्च व 2 अप्रेल को
एलन में नये सत्र की क्लासरूम कोचिंग के लिये प्रवेश प्रक्रिया प्रारंभ कर दी गई है। ऑफलाइन कोर्स में स्कॉलरशिप हेतु एलन एसेट परीक्षा देशभर में 26 मार्च और 2 व 9 अप्रैल को होगी। इसके माध्यम से विद्यार्थी 90 प्रतिशत तक स्कॉलरशिप प्राप्त कर सकते हैं।

(Visited 1,585 times, 1 visits today)

Check Also

जेईई-एडवांस्ड,2024 में एलन छात्र वेद लाहोटी बने ऑल इंडिया टॉपर

आईआईटी मद्रास द्वारा 14 दिन में रिजल्ट घोषित, एलन की द्विजा पटेल बनी गर्ल्स टॉपर …

error: Content is protected !!